बहुत सस्ते में लांच हुआ OnePlus का यह दमदार फोन, इन प्रोडक्ट्स पर मिलेगी बंपर छूट

Digital Desk
2 Min Read

Find Us on Socials

OnePlus की जबरदस्त दिवानगी देखने को मिल रही है और इसके कारण इसकी मांग भी बढ़ती जा रही है। इसी वजह से कंपनी ने एक बड़ी सेल का एलान किया है और इस सेल का नाम OnePlus Community Sale रखा है। इस सेल के जरिए यूजर्स को अच्छे ऑफर्स, डील्स और डिस्काउंट देने की तैयारी है। यूजर्स प्रोडक्ट्स की खरीदारी करके अच्छे ऑफर्स का भी फायदा उठा सकते हैं।

सेल ऑफलाइन और ऑनलाइन

इस Sale में OnePlus 12, OnePlus Nord CE 4, OnePlus Open, OnePlus Buds Pro जैसे फोन को भी शामिल किया है। इस सेल को ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों जगह रखा गया है। इस डील का फायदा कोई भी यूजर्स ले सकेगा अैर OnePlus की वेबसाइट के मुताबिक, इस सेल के दौरान यूजर्स को इनाम जीतने का मौका भी मिलेगा।

भारत में लॉन्च हुआ Vivo X Fold 3 Pro फोल्डेबल स्मार्टफोन, कीमत में iPhone को दे रहा टक्कर

बंपर डिस्काउंट

वनप्लस के फोल्डेबल फोन वनप्लस ओपन को भी इस सेल उपलब्ध करवाया जाएगा। कैमरा और अन्य फीचर्स के मामले में ये फोन बहुत ही दमदार है। यह फोन एक लाख रुपये की कीमत के साथ मिलेगा।

अन्य प्रोडक्ट्स पर मिलेगा डिस्काउंट

इस सेल में OnePlus 12R, OnePlus Open, OnePlus Buds Pro 2, OnePlus Pad Go, OnePlus Nord CE 4, OnePlus Watch 2 पर भी ऑफर रहेगा। साथ ही साथ अन्य प्रोडक्ट्स की खरीदारी पर आपको बैंक भी अच्छा डिस्काउट मिलेगा।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool