OnePlus 12R Launch: बहुत सस्ते में लांच हुआ OnePlus का नया वेरिएंट, 3 हजार का डिस्काउंट और फ्री में ईयरबड्स

Akash Agarawal
2 Min Read

Find Us on Socials

OnePlus 12R Launch: वनप्लस ने अपने मिड रेंज प्रीमियम स्मार्टफोन OnePlus 12R का नया वेरिएंट बाजार में उतार दिया है। कंपनी ने कुछ समय पहले ही इस फोन का Genshin Impact मॉडल लांच किया थ और अब ब्रांड ने इसका Sunset Dune कलर लॉन्च कर दिया है। इसके स्पेसिफिकेशन्स में ज्यादा बदलाव नहीं किया है लेकिन इस पर अच्छा डिस्काउंट रखा है।

यह फोन आपको नए रंग में मिलेगा। फोन में AMOLED डिस्प्ले, Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर और दमदार बैटरी दी गई है। ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और कीमत 42,999 रुपये रखी है। फोन के 8GB RAM + 256GB स्टोरेज वेरिएंट पर आपको 3000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा।

Mobile Volume Tricks: फोन से आवाज नहीं आने की समस्या को खत्म करेगी ये Tips

स्पेसिफिकेशन्स

स्पेसिफिकेशन्स में बदलाव नहीं किया है, इसमें 6.78-inch का AMOLED LTPO डिस्प्ले,पीक ब्राइटनेस 4500 Nits और इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन दी गई है। डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 है। स्मार्टफोन एलुमिनियम फ्रेम और ग्लास बैक है और स्मार्टफोन Snapdragon 8 Gen 2 और हैंडसेट लेटेस्ट Android 14 पर बेस्ड Oxygen OS पर काम करेगा।

ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, मेन लेंस 50MP, इसके अलावा 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस है। वहीं फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा और 5500mAh की बैटरी दी गई है, जो 100W की चार्जिंग सपोर्ट करेगी।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool