बहुत सस्ते में लॉच होगी 73kmp का माइलेज देने वाली Hero Splendor, जानें इसकी कीमत

Digital Desk
2 Min Read

Find Us on Socials

Hero Splendor: Hero MotoCorp ने Splendor की 30वीं वर्षगांठ का जश्न के रूप में भारतीय बाजार में नई हीरो Hero Splendor Plus Xtec 2.0 को लॉन्च किया है। कपंनी ने अपनी इस दमदार बाइक की कीमत 82,911 रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है और यह बाइक मौजूदा मॉडल की तुलना में 3,000 रुपये अधिक महंगी बताई जा रही है। लेकिन इसे तीन कलर ऑप्शंस में पेश किया गया है, मैट ग्रे, ग्लॉस ब्लैक और ग्लॉस रेड कलर ऑप्शंस में उपलब्ध होगी।

दमदार माइलेज

एक्स्ट्रा फीचर्स को छोड़ दे तो इस बाइक में पुराने मॉडल जैसी ​ही दिखती है। इसमें चौकोर हेडलैंप के साथ क्लासिक डिजाइन है। एच-आकार के डीआरएल के साथ एक एलईडी यूनिट के साथ आता है, जो इसे एलईडी हेडलैंप के साथ दिया गया है। कलर स्कीम्स और ग्राफिक्स में बदलाव किया गया है और इसमें इंडिक्टर हाउजिंग के लिए एक नया रूप देने का प्रयास किया है।

20 June 2024 को लॉन्च होगा Realme GT 6 स्मार्टफोन, कीमत करेगी हैरान

स्पेसिफिकेशन्स

बाइक में एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है जो माइलेज के बारे में बताएगा। एक साइड-स्टैंड इंडिकेटर, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर और कम ईंधन इंडिकेटर रीडआउट, कॉल और मैसेज अलर्ट के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की सुविधा प्रदान करेगा। एक यूएसबी चार्जिंग पोर्ट भी दिया गया है।

दमदार इंजन

स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक में 97.2cc, एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर पेट्रोल इंजन है जो 8,000rpm पर 8.02 hp और 6,000rpm पर 8.05Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। इंजन में 4-स्पीड गियरबॉक्स है और इसकी फ्यूल टैंक कपैसिटी 9 की है और कंपनी का दावा है कि ये बाइक 73 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देगी।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool