31 हजार में 1.20 लाख का Smart TV, यहां से झटपट खरीदें

Sandeep Mehra
3 Min Read

Find Us on Socials

Smart Tv: साल के अंत में और नए साल की शुरुआत से ठीक पहले यदि आप एक नया टीवी खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए यह सुनहरा मौका हो सकता है. एक Smart Tv आपको आधे से भी आधे दाम में मिल रहा है. यह टीवी बेहद सस्ते दाम में उपलब्ध होकर लोगों की पसंद बना हुआ है. आइए इसके ऑफर्स, कीमत और फीचर्स के बारे में जानते हैं.

MOTOROLA EnvisionX 140 cm Ultra HD Smart TV

यह स्मार्ट टीवी मोटोरोला कंपनी का है. इसका पूरा नाम है MOTOROLA EnvisionX 140 cm (55 inch) QLED Ultra HD (4K) Smart Google TV (55UHDGQMBSGQ). इसमें कई दमदार फीचर्स आपको मिलेंगे. यह आपको थिएटर में होने का एहसास कराएगा. इसमें साउंड क्वालिटी भी काफी दमदार मिलने वाली है.

यह भी पढ़ें: सिर्फ 25 हजार में मिल रही TVS Sport, 70 का देती है माइलेज

1.20 लाख रु है Smart Tv की कीमत

इस स्मार्ट टीवी की असली कीमत 1,19,980 रुपये है. लेकिन यह आधी से भी आधी कीमत में मिल रहा है. फ्लिपकार्ट पर सेल में यह 55 इंच का टीवी सिर्फ 30,999 रुपये में मिल रहा है. इस पर कंपनी कुल 74 फीसदी की छूट दे रही है. इसके अलावा HDFC बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर 10 फीसदी अतिरिक्त छूट भी है.

Smart Tv के फीचर्स

Smart Tv में कई दमदार फीचर्स दिए गए है. इसकी डिस्प्ले 55 इंच की है जो कि 3840 x 2160 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ आती है. इसमें डॉल्बी विजन, HDR 10 सपोर्ट भी मिलता है. इसके अलावा इस महंगे टीवी में 178 डिग्री का व्यूइंग ऐंगल भी एक अलग ही अनुभ कराने वाला है. टीवी में 2जीबी रैम और 16जीबी तक की इंटरनल स्टोरेज भी मिलेगी.

यह भी पढ़ें: Oneplus Smart Tv पर 15 हजार रु डिस्काउंट, Amazon सेल से खरीदें

इसमें कई लोकप्रिय एप पहले से ही इंस्टॉल हुए मिलेंगे. इसके अलावा पावरफुल मीडियाटेक क्वॉड कोर प्रोसेसर पर यह काम करने में सक्षम है. मोटोरोला के इस स्मार्ट टीवी में 6 पिक्चर मोड मौजूद है जिससे कि पिक्चर क्वॉलिटी और अधिक बेहतर बन जाएगी. 4 साउंड मोड और डीटीएस ट्रू सराउंड भी इसमें मिलेंगे.

Find Us on Socials

Share This Article
6 वर्ष से अधिक समय से डिजिटल मीडिया में सक्रिय हूं. मेरी इस यात्रा का आरंभ अगस्त 2017 में हुआ था. लिखने का शौक शुरु से ही रहा है. कुछ कविताएं, शेर और मुक्तक भी लिखे है. यही शौक मुझे मीडिया जगत में ले आया. Newstracklive.Com, Ghamasan.Com, Vande Bharat News और Newstrend.News जैसे संस्थान के साथ काम करने का अवसर मिला. अब MorningNewsIndia.in और MorningNewsIndia.Com के साथ जुड़कर कार्य कर रहा हूं. मेरी राजनीति, क्रिकेट, मनोरंजन, टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल आदि विषयों पर लिखने में रुचि है. वहीं अन्य विषयों पर भी लेखन का अनुभव है.
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool