12 जीबी रैम और 3 बैक कैमरे वाला स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, भारी डिस्काउंट पर खरीदें

Akash Agarawal
2 Min Read

Find Us on Socials

Motorola Edge 50 ultra Smartphone Launched: मोटोरोला ने नया फ्लैगशिप स्‍मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया है। इसमें 6.7 इंच का 1.5K रेजॉलूशन वाला डिस्‍प्‍ले 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इसके अलावा इस फोन में इन-डिस्‍प्‍ले फ‍िंगरप्रिंट सेंसर (in-Display Fingerprint Sensor) और क्‍वॉलकॉम स्‍नैपड्रैगन 8s Gen 3 प्रोसेसर दिया गया है। मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में 12 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज की सुविधा दी गई है।

मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा की भारत में कीमत
(Motorola Edge 50 ultra Price India)

Motorola Edge 50 ultra Smartphone की भारत में कीमत 59,999 रुपये रखी गई है। इसकी खरीद के साथ ग्राहकों को एक लिमिटेड समय के लिए 5 हजार रुपये का डिस्‍काउंट ऑफर भी दिया जा रहा है। यदि आप इसे ICICI बैंक कार्ड्स के जरिये पेमेंट कर खरीदते है, तो 5 हजार का इंस्टेंट डिस्काउंट प्राप्त होगा। मोटोरोला के इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए आप Flipkart और Motorola.in समेत अन्य ऑनलाइन स्टोर्स से 24 जून को विजिट करें।

मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा स्पेसिफिकेशन
(Motorola Edge 50 ultra Specifications)

Motorola Edge 50 ultra Smartphone में 2712 x 1220 पिक्‍सल्‍स वाला 6.7 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। इसे कोर्निंग गोरिल्‍ला ग्‍लास विक्‍टस से सुरक्षित किया गया है। इसके अलावा इस फोन में क्‍वॉलकॉम स्‍नैपड्रैगन 8s जेन 3 प्रोसेसर और एड्रिनो 735 GPU भी है। यह फोन एंड्रॉयड 14 ओएस पर संचालित है।

मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा कैमरा फीचर्स
(Motorola Edge 50 Ultra Camera Features)

मोटोरोला के इस फ़ोन में 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इसमें 50 मेगापिक्सल का ही अल्‍ट्रावाइड ऑटोफोकस कैमरा और 64 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट टेलिफोट कैमरा दिया गया है। इसके अलावा फोन में 4500 एमएएच की बैटरी है, जो 125 वॉट की टर्बोपावर फास्‍ट चार्जिंग, 50 वॉट की वायरलैस चार्जिंग और 10 वॉट की वायरलैस पावरशेयर के साथ दी गई हैं। मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा स्मार्टफोन का कुल वजन 197 ग्राम है।

— E-Paper

— WhatsApp Channel

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool