मारुति की नई एसयूवी Jimny Thunder, दमदार फीचर्स के साथ कम कीमत

Digital Desk
2 Min Read

Find Us on Socials

Maruti Suzuki ने अपनी नई एसयूवी जिम्नी के नए अपग्रेडेड वर्जन को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है। इसे Jimny Thunder नाम दिया गया है। इसकी प्राइस में भी कटौती की गई है।

क्या होंगे Jimny Thunder के फीचर्स

यह मॉडल पूरी तरह से ओरिजनल जिम्नी पर ही आधारित है। लेकिन इसमें फीचर्स को अपग्रेड किया गया है। साथ ही इसके लुक को भी पहले से बेहतर बनाया गया है। इसके फ्रंट और बैक साइड में काफी मेहनत की गई है।

यह भी पढ़ें: दिल जीतने आ रही 5 दरवाजों की Mahindra Thar, कीमत सिर्फ इतनी

नई Jimny Thunder में 4×4 कॉन्फीगरेशन मिलेगा। साथ ही इसमें 1.5 लिटरक K15B पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 104.8 PS की पॉवर और 134.2 Nm का पीक टॉर्क जनरेट कर सकता है। एसयूवी में 5-स्पीड मैनुअल और 4AT ट्रांसमिशन भी दिया गया है। यदि गाड़ी के माइलेज की बात करें तो मैनुअल में इसकी माइलेज 16.94 किमी. प्रति लीटर तथा ऑटोमैटिक में 16.39 किमी. प्रति लीटर बताई जा रही है।

Jimny Thunder की कीमतें भी हैं कम

रिपोर्ट्स के अनुसार दिसंबर ऑफर के तहत अभी Nexa Dealerships पर जिम्नी की कीमतें करीब एक लाख रुपए कम हैं। जबकि नए Jimny Thunder वर्जन की कीमतें करीब 2 लाख रुपए कम होंगी यानि इसकी एक्सशोरूम प्राइस सिर्फ 10.74 लाख रुपए होगी। ऐसे में इसे लेकर अभी से काफी बज बन रहा है।

यह भी पढ़ें: 2024 Kia Sonet Facelift हो रही लॉन्च, धांसू होंगे फीचर्स

मारुति ने अपनी इस गाड़ी को अपर मीडियम क्लास को टारगेट करते हुए तैयार किया है। फिलहाल कंपनी ने इस गाड़ी के बारे में अधिक खुलासा नहीं किया है। लेकिन इस गाड़ी को मार्केट चेंजर बताया जा रहा है। माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X पर भी इसे लेकर काफी चर्चा चल रही है।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool