अयोध्या में बिक रही लग्ज़री कारें, Automobile सेक्टर पर श्रीराम की कृपा

Digital Desk
4 Min Read

Find Us on Socials

जब समय बदलता है तो फिर मनुष्य का भाग्य उससे एक कदम आगे दौड़ता है। फिलहाल यह कहावत राम नगरी अयोध्या (Ram Mandir Ayodhya) के लिए एकदम सही साबित हो रही है। किसी ज़माने में संघर्ष की पीड़ा झेलती रही राम जन्मभूमि अयोध्या (Ram Mandir Ayodhya) अब अपने विराट स्वरूप में दीपावाली की तरह सजाई जा रही है। आज 22 जनवरी है। अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा (Ram Mandir Ayodhya) कार्यक्रम चल रहा है। अयोध्या (Ram Mandir Ayodhya) का ऑटोमोबाइल सेक्टर भी इस समय जबरदस्त ग्रोथ कर रहा है। लोग लग्ज़री कारें खरीद रहे हैं। हाल ही में कई लोगों ने एक करोड़ तक की कार की बुकिंग की है।

यह भी पढ़ें:अयोध्या में बिक रही है 1 करोड़ वाली कार, Ram Mandir के बाद ऑटोमोबाइल में जबरदस्त ग्रोथ

अयोध्या में बिक रही करोड़ों की कीमत वाली कारें

अयोध्या (Ram Mandir Ayodhya) में इस समय ऑटोमोबाइल सेक्टर 5जी स्पीड के साथ ग्रोथ कर रहा है। दरअसल राम मंदिर आयोजन के पहले से ही लोगों ने लग्जरी कारों की बुकिंग शुरू कर दी है। इसके अलावा अयोध्या में सामान्य वाहनों की बिक्री भी कई गुना तक बढ़ चुकी है। इस बात का अंदाज़ा यहां बुक की जा रही लग्ज़री कारों से पता चल रहा है। मात्र दो साल के भीतर अयोध्या (Ram Mandir Ayodhya) के ऑटोमोबाइल उद्योग में 20 प्रतिशत की बिक्री बढ़ोतरी हुई है। एक साल में अयोध्या (Ram Mandir Ayodhya) में एक करोड़ तक की कीमत वाली 36 लग्ज़री कारें बिक चुकी हैं। इतना ही नहीं अयोध्या में इस दौरान 7800 नई कारें भी खरीदी गईं हैं। कुल मिलाकर अयोध्या के ऑटोमोबाइल सेक्टर पर रामजी के साथ ही लक्ष्मीजी की भी कृपा बनी हुई हैं। राम मंदिर के बाद से ही अयोध्या के लोगों को कारोबार नई ऊंचाई पर पहुंच चुका है। ऐसे में वाहन विक्रेता और डीलर भी काफी खुश हैं।

यह भी पढ़ें:नई Honda NX500 Bike, धमाकेदार लुक, गजब स्पीड, जानें सब कुछ

अयोध्या पर लक्ष्मीजी की कृपा

राम जन्मभूमि अयोध्या (Ram Mandir Ayodhya) आज स्वर्ग की तरह सजकर रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए तैयार है। श्रीराम मंदिर (Ram Mandir Ayodhya) के उद्घाटन की घोषणा के बाद से ही अयोध्या के निवासियों की लाइफ बदल चुकी है। उनका बिजनेस काम धंधा जोरों से चल रहा है। आम आदमी के साथ ही सबको फायदा हो रहा हैं। लोग दुनिया भर से अयोध्या (Ram Mandir Ayodhya) पहुंच रहे हैं। होटल से लेकर बस, ट्रेन, हवाई जहाज और सभी तरह के उद्योग एकदम से गजब का बिजनेस कर रहे हैं। यूपी परिवहन विभाग की माने तो अकेले अयोध्या में इस साल करीब 80 हजार वाहन बिके हैं। मतलब रामनगरी (Ram Mandir Ayodhya) के निवासियों का जीवन स्तर बढ़ चुका है, तभी तो लोग लग्जरी कारों की धड़ाधड़ बुकिंग कर रहे हैं। कुल मिलाकर धर्म से बढ़कर आम आदमी को राम नगरी में भरपूर रोज़गार मिल रहा है। यह रामराज्य की शुरूआत नहीं तो और क्या है।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool