राम भक्तों के लिये रिलायंस Jio की जबरदस्त सौगात, यूजर्स को मिलेगी यह खास सुविधा

Digital Desk
3 Min Read

Find Us on Socials

भारत ही नहीं बल्कि संपूर्ण ब्रह्मांड में आज भगवान श्रीराम के नाम की करतल ध्वनि गूंज रही हैं। अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का शुभारंभ हो चुका है। हर कोई इस भव्य समारोह की झलकियों को अपने आंखों से मन मंदिर में बसा रहा है। समारोह में शामिल होने के लिये पूरी दुनिया से दिग्गजों का जमावड़ा अयोध्या में लगा हुआ है। ऐसे में रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स को खास भेंट दी है। राम मंदिर अयोध्या (Ram Mandir Ayodhya) में रिलायंस जियो (Reliance Jio) की सुविधाओँ को कई गुना तक बढ़ा दिया गया है। रामभक्तों को हाई स्पीड इंटरनेट और 5G कनेक्टिविटी देने के लिए मुकेश अंबानी ने आदेश जारी किये हैं। ताकि राम मंदिर आयोजन में मोबाइल सेवाओं को लेकर किसी भी तरह की कोई परेशानी सामने नहीं आये।

यह भी पढ़ें:Ram Mandir Pran Pratishtha Free Live Streaming देखने के लिए यहां क्लिक करें

Jio यूजर्स को मिलेगा खास तोहफा

मुकेश अंबानी ने साफ किया है कि अयोध्या में यूजर्स (Reliance Jio) को बेहतरीन सेवाएं मिलेंगी। इस दौरान जियो ट्रू 5G और स्टैंडअलोन 5G नेटवर्क को अयोध्या में इंप्रूव किया जा चुका है। यानी अब आपको अयोध्या में बेस्ट इंटरनेट सेवा मिल सकेगी। इसके लिये जियो (Reliance Jio) ने अयोध्या में अतिरिक्त टॉवर लगा दिये हैं। इससे पूरे शहर में शानदार कॉलिंग और डेटा सर्विस मिल रही है, चूंकि इस समय अयोध्या में देश विदेश की मशहूर हस्तियों का जमावड़ा लगा हुआ है। ऐसे में रिलायंस जियो (Reliance Jio) की सर्विस कई गुना बढ़ा दी गई है। इसके साथ ही जियो के द्वारा कई सेल ऑन व्हील को अलग-अलग लोकेशन पर प्लेस किया गया है। तो अगर अब भी आपको अयोध्या में कॉलिंग या डेटा एक्सेस करने में कोई दिक्कत पेश आती है तो आप जियो (Reliance Jio) की फास्ट्रैक शिकायत सुविधा पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:Free में Ram Mandir Ringtone ऐसे Download करें, आनंद आ जाएगा

राम मंदिर समारोह को HD लाइव दिखाया जायेगा

जियो (Reliance Jio) द्वारा अयोध्या में होने वाली प्राण प्रतिष्ठा को फ्री में लाइव (Ram Mandir Pran Pratishtha Live) दिखाया जाएगा। इसके अलावा जियो (Reliance Jio) द्वारा राम भक्तों के लिए कई अन्य सर्विस को भी शुरू किया जा रहा है। राम मंदिर समारोह को देखते हुए जियो ने ऐलान किया है कि वो राम नगरी अयोध्या में खास किस्म की टेक्नोलॉजी की मदद से हाई स्पीड इंटरनेट कनेक्टिविटी उपलब्ध कराएगी। ताकि राम भक्तों को किसी भी तरह की दिक्कत का सामना न करना पड़े।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool