अब आया Jio Hero 5G प्लान, अनलिमिटे डेटा और कॉलिंग समेत मिलेगा इतना सबकुछ

Anil Jangid
2 Min Read

Find Us on Socials

जयपुर। Jio Hero 5G नाम से अब नया प्लान आया है जो ग्राहकों को अनलिमिटे डेटा व कॉलिंग समेत कई सारी सुविधाएं दे रहा है। जियो का यह प्लान 999 रुपए का है जिसें रिचार्ज कराने पर यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग व डेटा समेत कई सारी सुविधाएं दी जा रही हैं। ऐसे में यह प्लान आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है।

जियो ने बढ़ाई प्लान की कीमतें

गौरतलब है कि रिलायंस ​जियो ने हाल ही में प्लान्स की कीमत में बढ़ोत्तरी की थी। अब इसमें नए प्लान्स को भी शामिल कर लिया गया है। कंपनी की तरफ से इसको Jio Hero 5G नाम दिया गया है।

यह भी पढ़ें : फेल हो गया Meta AI, Maths के सामने हुआ कंफ्यूज़

Jio Hero 5G Rs 999 Recharge Plan

Jio की तरफ से Jio Hero 5G में कई प्लान्स को शामिल किया गया है। इसी के अंदर 98 दिनों की वैलिडिटी वाला स्पेशल प्लान भी शामिल किया गया है। इसमें यूजर्स को रोज 2 जीबी डेटा दिया जाता है।

Jio Hero 5G प्लान की खासियत

999 रूपये के रिलायंस Jio Hero 5G प्लान में रोज 100 SMS की सुविधा भी दी जाती है। इसकी सबसे खास बात ये है कि इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग का ऑप्शन भी मिलता है। यह प्लान अपने अनलिमिटेड डेटा ऑफर की वजह से काफी लुभावना व फायदेमंद है।

Find Us on Socials

Share This Article
मैंने 2023 में मॉर्निंग न्यूज इंडिया ज्वॉइन किया है। मैं डिजिटल मीडिया कंटेंट विभाग में 15 सालों से एक्टिव हूं। डिजिटल कंटेंट क्रिएटर के तौर मैं 3 साल cardekho.com, 10 साल से ज्यादा patrika.com के लिए काम कर चुका हूं। अब morningnewsindia.in पर कंटेंट हेड के तौर पर कार्यरत हूं। मेरी विशेष रूचि हर कैटेगरी की स्पेशल न्यूज बनाने में हैं।
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool