iPhone चलाना खतरे से खाली नहीं, खरीदने से पहले पढ़ें यह खबर

Digital Desk
2 Min Read

Find Us on Socials

Apple के iPhone दुनियाभर में पसंद किए जाते हैं. ये काफी महंगे होते हैं लेकिन फिर भी भारत समेत पूरी दुनिया में इनकी मांग बनी रहती है. हालांकि समय-समस्य पर IPhone यूजर्स को कई तरह की समस्याओं का भी सामना करना पड़ता है.

इस अपडेट के बाद IPhone में दिक्क्त

कभी कोई बग आ जाता है तो कभी किसी अपडेट के बाद iPhone चलाना खतरे से खाली नहीं होता है. हाल फिलहाल फिर से यूजर्स इस तरह की समस्या से गुजर रहे हैं. iOS 17.2.1 अपडेट के बाद यूजर्स को IPhone में दिक्कतें आ रही है. कंपनी बैटरी की समस्या सुधारने के लिए यह अपडेट लाई थी लेकिन इसने तो और काम बिगाड़ दिया.

यह भी पढ़ें: iPhone 15 पर 13 हजार रु डिस्काउंट, यहां से खरीदें

Apple कम्युनिटी फोरम आदि पर आईफोन में आ रही दिक्कतों को लेकर यूजर्स ने चर्चा की है. ZDNet की रिपोर्ट की माने तो एक यूजर ने बताया कि फोन में सिम कार्ड बदलकर लगाया गया. स्टोर और फोन कंपनी से भी मदद मांगी गई. लेकिन इसके बावजूद उसकी समस्या फिक्स नहीं हुई.

यूजर्स ने सुनाई आपबीती

यूजर ने बताया कि फोन में पूरी तरह सिग्नल आ रहा था लेकिन सिग्नल काम करने में सक्षम नहीं था. सिग्नल आने के बावजूद उसका आईफोन लगातार डाटा ऑन करने के लिए कहता रहा. सिम कार्ड बदलने पर भी यह समस्या ठीक नहीं हो सकी.

यह भी पढ़ें: iPhone पर मिल रहा 30 हजार रु का डिस्काउंट

इस यूजर के अलावा अन्य कई यूजर्स ने बैटरी संबंधित शिकायत की. यूजर्स ने बताया कि अब फोन की बैटरी ज्यादा गर्म हो रही है. जबकि iOS 17.2.1 अपडेट के पहले ऐसा नहीं होता था. वहीं एक यूजर ने कहा कि डाटा ऑन रहने और सिग्नल मिलने के बावजूद हैंडसेट काम नहीं कर रहा था. एप्पल स्टोर से मदद लेने पर भी उसे कोई फायदा नहीं हुआ. लेकिन अब तक इस मामले में Apple की तरफ़ से कोई बयान नहीं आया है.

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool