Infinix Inbook Y2 Plus स्माार्टफोन से भी सस्ता लैपटॉप, फीचर्स महंगे लैपी वाले

Digital Desk
3 Min Read

Find Us on Socials

स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कंपनी Infinix ने अपना नया लैपटॉप लॉन्च कर दिया है। इस लैपटॉप को Infinix Inbook Y2 Plus नाम दिया गया है। यह देश का सबसे सस्ता लैपटॉप होगा जिसमें लेटेस्ट प्रोसेसर के साथ जबरदस्त कॉन्फीगरेशन मिलेगा। इसकी कीमत किसी महंगे स्मार्टफोन से भी बहुत ज्यादा सस्ती है।

Infinix Inbook Y2 Plus के फीचर्स

कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार नया Inbook Y2 Plus लैपटॉप प्रीमियम फीचर्स के साथ आएगा। इसमें 11वीं जनरेशन का इंटेल प्रोसेसर होगा साथ ही इसमें 1TB SSD स्टोरेज ड्राइव मिलेगी ताकि यह सुपरफास्ट स्पीड से चल सकें। यह विंडोज के लेटेस्ट वर्जन Windows 11 पर काम करेगा। लैपटॉप में 50Wh की बड़ी बैटरी मिलेगी जो PD 3.0 तकनीक के माध्यम से 65W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। एक बार फुल चार्ज होने के बाद इस लैपटॉप पर लगातार दस घंटे तक काम किया जा सकेगा। साथ ही फोन महज 60 मिनट में ही जीरो से 75 फीसदी तक चार्ज हो जाएगा।

यह भी पढ़ें: 15 हजार में खरीदें 90 हजार का Laptop, ऐसे उठाए Cheapest Laptop का फायदा

नए लैपटॉप में 15.6-इंच डिस्प्ले दी गई है जो 260 NITS ब्राइटनेसल के साथ आएगी। डिस्प्ले स्क्रीन भी 1920*1080 का अल्ट्रा-क्लियर फुल एचडी रिज़ॉल्यूशन वाली होगी ताकि आपको काम करने का शानदार अनुभव मिले। नए Infinix Inbook Y2 Plus में जबरदस्त स्टीरियो सराउंट साउंड और डुअल स्पीकर भी दिए गए हैं ताकि यूजर्स इस पर फुल एंटरटेनमेंट कर सके।

मैटल बॉडी देगी एक्स्ट्रा मजबूती

इनफिनिक्स के नए लैपटॉप को एल्यूमीनियम मिश्र धातु धातु डिजाइन और मजबूत ब्रश धातु फिनिश के साथ तैयार किया गया है। इससे लैपटॉप को एक्स्ट्रा मजबूती मिलती है और यह लंबे समय तक चलता है। इसका स्लीक और स्लीम डिजाईन युवाओं को काफी भागी। कुल मिलाकर यह लैपटॉप बहुत कम दामों पर प्रीमियम लुक और फीचर्स देता है।

यह भी पढ़ें: HP Days Sale 2023: कौड़ियों के भाव बिक रहे Laptop, फिर नहीं मिलेगा ऐसा मौका

कीमत भी स्मार्टफोन जितनी

अगर नए Infinix Inbook Y2 Plus Laptop की कीमत की बात की जाए तो यह किसी महंगे स्मार्टफोन से भी सस्ता है। इसे महज 27,490 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है। इस लैपटॉप को 27 दिसंबर से Flipkart और ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकेगा। लैपटॉप को कई कलर वेरिएंट्स में उतारा गया है।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool