ये है हुंडई की बेस्ट Six Airbags Cars, कीमत जानकर तुरंत खरीद लेंगे

Anil Jangid
2 Min Read
Six Airbags Cars

Find Us on Socials

आज के समय में कार में सेफ्टी फीचर्स को लेकर ग्राहक का जागरूक हो गए हैं। इस वजह से अब ग्राहक Six Airbags Cars लेना पसंद करते हैं। क्योंकि 6 एयरबैग वाली अन्य की तुलना में ज्यादा सुरक्षा प्रदान करती है। ऐसे में हम आपको Hyundai की 5 ऐसी कारों के बारे में बता रहे हैं जो 6 एयरबैग के साथ आती है और इनकी कीमत भी कम है। तो आइए जानते हैं…

हुंडई ग्रैंड i10 NIOS

हुंडई ग्रैंड i10 NIOS कार में 6 एयरबैग दिए गए हैं। इस कार की कीमत 5.84 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है। यह एक परफेक्ट कार है जो काफी सुरक्षित भी है।

हुंडई एक्सटर

हुंडई एक्सटर छह एयरबैग के साथ भारत की दूसरी सबसे किफायती कार है। इस SUV Car कीमत 6 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है। Hyundai Exter 6 एयरबैग्स के साथ यात्रा करने वालों को काफी सुरक्षा प्रदान करती है।

हुंडई ऑरा

Hyundai Aura एक सेडान कार कार है जो 6 एयरबैग के साथ आती है। हुंडई ओरा की कीमत 6.44 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। हुंडई ओरा की गिनती भारत में सबसे सु​रक्षित सेडान कारों में की जाती है।

हुंडई आई 20

Hyundai i20 भी 6 एयरबैग के साथ आती है। हुंडई की इस बिग हैच की कीमत 6.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है। यह दिखने में काफी स्टाइलिश कार लगती है।

हुंडई वेन्यू

हुंडई वेन्यू 6 एयरबैग के साथ भारत में सबसे किफायती सब-4 मीटर एसयूवी कार है। हुंडई वेन्यू की कीमत 7.89 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है। यह भारत की सबसे सेफ Six Airbags Cars कारों में से एक है।

Find Us on Socials

Share This Article
मैंने 2023 में मॉर्निंग न्यूज इंडिया ज्वॉइन किया है। मैं डिजिटल मीडिया कंटेंट विभाग में 15 सालों से एक्टिव हूं। डिजिटल कंटेंट क्रिएटर के तौर मैं 3 साल cardekho.com, 10 साल से ज्यादा patrika.com के लिए काम कर चुका हूं। अब morningnewsindia.in पर कंटेंट हेड के तौर पर कार्यरत हूं। मेरी विशेष रूचि हर कैटेगरी की स्पेशल न्यूज बनाने में हैं।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool