Honor 200: भारत में जल्द लॉन्च होगा यह धांसू स्मार्टफोन, जानें कीमत

Akash Agarawal
2 Min Read

Find Us on Socials

Honor 200: भारतीय बाजार में एक से बढ़कर मोबाइल फोन लांच हो रहे है और इसी वजह से ग्राहक कौनसा फोन ले उससे परेशान होते है। लेकिन ऑनर जल्द ही भारतीय बाजार में अपनी Honor 200 5G Series को लांच करने जा रही है और इसको लेकर कंपनी ने ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर एक लैंडिंग पेज को लाइव कर दिया है। ऑनर दो नए स्मार्टफोन Honor 200 और Honor 200 Pro को लॉन्च करने जा रही है। अमेजन पर लाइव हुए लैंडिंग पेज को देखकर यह कयास लगाया जा रहा है कि नई सीरीज के फोन फोटोग्राफी के हिसाब से बहुत ही शानदार है।

दमदार फीचर्स

कंपनी ने Honor 200 और Honor 200 Pro में ऐसे फीचर्स दिए है जो ग्राहकों को बहुत ज्यादा पसंद आएंगे। फोटो लवर्स को अलग ही मजा आएगा और इसके अलावा ऑनर ने इस बात का दावा किया है कि सेल्फी के लिए यह फोन सबसे अच्छा होगा। एआई फीचर्स की मदद से पोर्ट्रेट फोटो क्लिक करने की सुविधा मिलेगी। इस फोन में कटिंग एज डिस्प्ले टेक्नोलॉजी जैसी सुविधा मिलेगी।

जोधपुर में ट्रिपल मर्डर से हड़कंप, जयपुर में बॉयफ्रेंड ने धोखा देकर किया दुष्कर्म

जानें इसके स्पेसिफिकेशन्स

ऑनर अपने स्मार्टफोन में 6.7 इंच कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले, Snapdragon 8s Gen 3 SoC चिपसेट,शानदार कैमरा फीचर्स दिया है। 200 5G में 12MP अल्ट्रा वाइड कैमरा, 50MP टेलिफोटो लेंस, जो OIS सपोर्ट के साथ मिलेगा। फोन में एक 50MP सेल्फी कैमरा और बैटरी बैकअप की बात करें तो इसमें 5200mAh बैटरी के साथ 66W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलेगी।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool