Hyundai की कारों पर 40 से 60000 तक की छूट, फटाफट खरीद डालें

Digital Desk
2 Min Read

Find Us on Socials

नई कार खरीदने के इच्छुक लोगों के लिए Hyundai बड़ी खुशखबरी लेकर आई है। कंपनी अपनी नई कारों पर 30 हजार से लेकर 60 हजार रुपए तक का हैवी डिस्काउंट (Discount on Hyundai Cars) दे रही हैं। इसके साथ ही इन कारों पर कई अन्य ऑफर्स भी मिल रहे हैं। जानिए इन कारों तथा उन पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में

जानिए किस कार पर है कितनी छूट (Discount on Hyundai Cars)

Hyundai Grand i10 पर 48,000 तक की है छूट

कंपनी की एंट्री लेवल कार ह्यूंडई ग्रैंड आई10 पर कंपनी अलग-अलग ऑफर्स के तहत 48,000 रुपए तक का डिस्काउंट दे रही है। इसमें कैश बैक के साथ ही एक्सचेंज ऑफर्स और कॉर्पोरेट बेनिफिट्स भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: जल्द आएगी Cheapest Tesla Car, कंपनी लगाएगी नया प्लांट

Hyundai i20

ह्यूंडई की दूसरी सबसे ज्यादा बिकने वाली कार आई20 है जिसके दो अलग-अलग वेरिएंट i20 और i20 N-Line हैं । दोनों ही मॉडल्स की नई कारें खरीदने पर ग्राहकों को क्रमश: 60 हजार और 50 हजार रुपए तक की छूट दी जा रही है।

Hyundai Verna

कंपनी अपनी इस कार के नए फेसलिफ्ट मॉडल पर 55 हजार रुपए तक का डिस्काउंट दे रही हैं। इसमें ईजी फाइनेंस ऑफर (Discount on Hyundai Cars) के साथ एक्सचेंज बोनस जैसे ऑफर्स भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: Electric Vehicle खरीदने पर महिलाओं को मिलेगी 10 फीसदी एक्स्ट्रा छूट

Hyundai Alcazar

ह्यूंडई की इस मिनी एसयूवी पर कंपनी कैश बैक और दूसरे ऑफर्स मिलाकर लगभग 45 हजार रुपए तक की रिबेट (Discount on Hyundai Cars) दे रही हैं। ह्यूंडई अल्काजार खरीदने के लिए आप पुरानी कार एक्सचेंज ऑफर भी यूज कर सकते हैं।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool