Elon Musk का नया प्रोजेक्ट Xmail, देगा Gmail को टक्कर

Digital Desk
2 Min Read

Find Us on Socials

Xmail Launch Date: अरबपति व्यापारी Elon Musk अब ट्वीटर को खरीदने के बाद अब Gmail को पूरी तरह से टक्कर देने के लिए तैयार है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक यूजर के प्रश्न का जवाब देते हुए कहा कि बहुत जल्द वे Xmail लॉन्च करेंगे। यह एक ईमेल सर्विस होगी जो जीमेल के एकाधिकार को खत्म करेगी।

कब आएगी Xmail

एक्स की सिक्योरिटी इंजीनियरिंग टीम के एक सीनियर मेंबर नाथन मैक्ग्राडी ने सोशल मीडिया पर पूछा था कि Xmail कब आ रहा है। इस प्रश्न के जवाब में मस्क ने लिखा, ‘यह आ रहा है।’ नाथन का यह ट्वीट देखते ही देखते वायरल हो गया।

यह भी पढ़ें: 20 हजार में घर ले आएं यह Electric Scooter, गजब के है फीचर्स

Elon Musk, Gmail, Xmail, Google,

यूजर्स ने रिएक्शन भी देने शुरू किए

इस ट्वीट के आते ही बहुत से यूजर्स ने Gmail को लेकर अपने-अपने रिएक्शन्स देने भी शुरू कर दिए। लोगों ने कहा कि Xmail का आना वास्तव में एक जबरदस्त अनुभव होगा।। एक यूजर ने कहा कि जिस तरह मस्क ने ट्वीटर को पूरी तरह बदल कर रख दिया, ऐसा ही कुछ Xmail के साथ भी हो सकता है और ऐसा होते देखना वास्तव में रोमांचक होगा।

Gmail बंद होने की भी अफवाहें उड़ी

इसी बीच एक्स पर एक अन्य पोस्ट भी वायरल हो गई जिसमें Google की जीमेल सेवा के बंद होने का दावा किया गया था। इस पोस्ट में एक स्क्रीनशॉट शेयर किया गया था जिसमें कहा गया था कि वर्षों तक दुनिया को निर्बाध कम्यूनिकेशन देने के बाद एक अगस्त 2024 से जीमेल आधिकारिक तौर पर बंद हो जाएगा। इस तारीख के बाद लोग जीमेल को एक्सेस नहीं कर पाएंगे।

यह भी पढ़ें: 4 लाख से भी कम में खरीदें ये शानदार कारें, माइलेज-फीचर्स भी जबरदस्त

यह स्क्रीनशॉट भी तुरंत वायरल हो गया। बाद में गूगल ने सफाई देते हुए बताया कि यह महज एक अफवाह है और जीमेल सेवा कभी बंद नहीं होगी।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool