Electric Scooter लेना है तो Ather का ये मॉडल देखें, पूरे Rs 9000 की है छूट

Anil Jangid
2 Min Read
Diwali Discount on Ather Energy Electric Scooter

Find Us on Socials

Electric Scooter लेने का यही सबसे सही समय है क्योंकि Ather Energy के मॉडल्स जबरदस्त छूट है। Ather Energy इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में बहुत ही पॉपुलर हो चुके हैं। ऐसे में आप भी Diwali Offer के तहत इलेक्ट्रिक स्कूटर लेना चाहते हैं तो एथर एनर्जी स्कूटर पर जबरदस्त स्कीम चल रही है। इस स्कीम के तहत Ather Energy 450S और Ather Energy 450X स्कूटरों की कीमत पर बड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Ather Energy 450S Ather Energy 450X Electric Scooter हुए लॉन्च

Ather ने मार्केट में अपने दो इलेक्ट्रिक स्कूटर क्रमश: Energy 450S और Energy 450X को मार्केट में उतारा है। इनमें इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज 115km है। जबकि दूसरे की रेंज 110km की है। इन दोनों ही स्कूटर्स की कीमत में भी ज्यादा डिफरेंस नहीं है। इन दोनों ही एथर एनर्जी स्कूटर्स की डिजाइनिंग भी लगभग एक जैसी ही है।

Ather Energy 450S और 450X Electric Scooter पर छूट

दीवाली के मौके पर एथर एनर्जी द्वारा अपने स्कूटरों पर एक ऑफर जारी किया गया है। इसके तहत कंपनी की तरफ से इन दोनों ही इलेक्ट्रिक स्कूटर पर ₹5,000-₹5,000 का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Ather Energy Electric Scooter पर एक्सचेंज ऑफर

Ather Energy कंपनी द्वारा अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। एक्सचेंज ऑफर के तहत इन दोनों में कोई भी स्कूटर लेने पर ₹1500 की अतिरिक्त छूट मिलेगी। इस तरह कुल मिलाकर आपको ₹6,500 की छूट मिलेगी। इतना ही नहीं बल्कि कंपनी की तरफ से इन पर कुछ और ऑफर दिए जा रहे हैं। इन सभी को मिलाकर जोड़ा जाए तो यह छूट करीब ₹9,000 तक हो जाती हे।

Ather Energy Electric Scooter की कीमत

एथर एनर्जी कंपनी के Ather 450x की कीमत 1.2 लाख रूपये एक्सशोरूम है। वहीं, Ather 450s इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 1.27 लाख रूपये एक्स शोरूम रखी गई। आपको बता दें इन इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को ईएमआई ऑफर के तहत भी खरीद सकते हैं।

Find Us on Socials

Share This Article
मैंने 2023 में मॉर्निंग न्यूज इंडिया ज्वॉइन किया है। मैं डिजिटल मीडिया कंटेंट विभाग में 15 सालों से एक्टिव हूं। डिजिटल कंटेंट क्रिएटर के तौर मैं 3 साल cardekho.com, 10 साल से ज्यादा patrika.com के लिए काम कर चुका हूं। अब morningnewsindia.in पर कंटेंट हेड के तौर पर कार्यरत हूं। मेरी विशेष रूचि हर कैटेगरी की स्पेशल न्यूज बनाने में हैं।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool