OnePlus Nord CE3 5G पर बंपर छूट, धड़ल्ले से खरीद रहे हैं लोग

Sandeep Mehra
2 Min Read
oneplus nord ce3 5g

Find Us on Socials

OnePlus Nord CE3 5G: OnePlus ने कम समय में ही टेक बाजार में खुद को स्थापित कर लिया है. OnePlus फिलहाल अपने एक फोन को लेकर चर्चा में बनी हुई है. इस कंपनी का फोन OnePlus Nord CE3 5G फिलहाल सस्ते दामों पर मिल रहा है. अगर आप कोई नया फोन खरीदना चाहते है तो इस फोन को डिस्काउंट में खरीदना बेहतर होगा.

2 हजार रुपये मिल रही है छूट

OnePlus Nord CE3 5G की दाम फिलहाल कंपनी ने दो हजार रुपये तक कम कार दिए है. ऐसे में यह फोन अब लोगों की पहली पसंद बना हुआ है. बता दें कि इस फोन की कीमत फिलहाल 26,999 रुपये है लेकिन इसे अब आप दो हजार रुपये के डिस्काउंट के बाद 24,999 रुपये में खरीद सकते हैं. इस फोन को स्टोर से और ऑनलाइन अमेजन से खरीदा जा सकता है.

यह भी पढ़ें: Train-Hotel में करोगे फोन चार्ज तो हो जाओगे बर्बाद, ये Privacy Cable करेगी आपकी रक्षा

फोन की फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

वनप्लस के इस फोन में ग्राहकों को 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिल जाएगी. यह डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है. फोन में 80W SuperVOOC चार्जिंग है. वहीं इसकी बैटरी क्षमता 5000mAh है.

यह भी पढ़ें: Tata Tech IPO में लगा दें पैसा, चमक उठेगी किस्मत

12GB रैम और 256GB है स्टोरेज

फोन की अन्य खासियतों की बारे में जाने तो इसमें स्नैपड्रैगन 782G चिपसेट मौजूद है. वनप्लस का यह छूट में मिल रहा फोन 5G, NFC और USB टाइप-C पोर्ट सपोर्ट करने में सक्षम है. वहीं फोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसमें Nord CE 3 में एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है. इसमें से एक रियर कैमरा 50 मेगापिक्सल का सोनी IMX890 प्राइमेरी सेंसर (EIS और OIS सपोर्ट के साथ) मौजूद है.

Find Us on Socials

Share This Article
6 वर्ष से अधिक समय से डिजिटल मीडिया में सक्रिय हूं. मेरी इस यात्रा का आरंभ अगस्त 2017 में हुआ था. लिखने का शौक शुरु से ही रहा है. कुछ कविताएं, शेर और मुक्तक भी लिखे है. यही शौक मुझे मीडिया जगत में ले आया. Newstracklive.Com, Ghamasan.Com, Vande Bharat News और Newstrend.News जैसे संस्थान के साथ काम करने का अवसर मिला. अब MorningNewsIndia.in और MorningNewsIndia.Com के साथ जुड़कर कार्य कर रहा हूं. मेरी राजनीति, क्रिकेट, मनोरंजन, टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल आदि विषयों पर लिखने में रुचि है. वहीं अन्य विषयों पर भी लेखन का अनुभव है.
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool