बिना लाइसेंस भी चला सकेंगे Snow+ Electric Scooter, ये हैं खूबियां

Digital Desk
2 Min Read

Find Us on Socials

भारत के इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर मार्केट में एक नए Snow+ Electric Scooter की एंट्री हुई है। इसे क्रेयॉन मोटर्स ने लॉन्च किया है। यह एक कम बजट वाला दोपहिया वाहन है जिस पर 2 साल की वारंटी भी मिल रही है।

आम आदमी के लिए किया गया है इसे डिजाईन

Crayon Snow+ Electric Scooter को आम यूजर्स के लिए ध्यान रखते हुए डिजाईन किया गया है। इसमें ट्यूबलेस टायर और डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। साथ ही इसका ग्राउंड क्लीयरेंस भी 155 मिमी है ताकि खराब सड़कों पर भी इसे बिना रुके चलाया जा सकें।

यह भी पढ़ें: जल्द आएगा Electric Honda Activa Scooter, ये होंगे फीचर्स

Crayon Snow+ Electric Scooter में मिलेंगे ये फीचर्स

नए स्नो प्लस इलेक्ट्रिक स्कूटर में सेंट्रल लॉकिंग, एंटी-थेफ्ट, नेविगेशन सहित कई डिजीटल फीचर्स दिए गए हैं। इनमे यूएसबी चार्जिंग और स्पीडोमीटर भी शामिल है। साथ ही पैसेंजर्स का सामान रखने के लिए दूसरे स्कूटर्स के मुकाबले बड़ा बूट स्पेस दिया गया है।

बड़ी बैटरी, सही स्पीड और लाइसेंस की जरूरत भी नहीं

इस स्कूटर में 250 वॉट BLDC मोटर दी गई है जिसे बड़ी बैटरी के साथ जोड़ा गया है। इसकी टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा तक होगी और इसे चलाने के लिए ड्राईविंग लाइसेंस की भी जरूरत नहीं होगी। साथ ही कंपनी इस पर 2 साल की वारंटी भी दे रही है।

यह भी पढ़ें: नई Electric Porsche Macan SUV, 21 मिनट में होगी चार्ज, 600Km दौड़ेगी

कीमत बजाज कावासाकी से भी कम

नए Crayon Snow+ Electric Scooter को चार कलर ऑप्शन सुपर व्हाईट, सनशाइन येलो, फायरी रेड और क्लासिक ग्रे में उपलब्ध कराया गया है। इसकी कीमत 64,000 रुपए रखी गई है। सबसे बड़ी बात इसे खरीदने के लिए क्रेयॉन मोटर्स ने कई बैंकों और फाइनेंशियल इंस्टीट्यूशंस के साथ भी टाइअप किया है। ताकि ग्राहक इसे आसान फाइनेंस स्कीम्स पर खरीद सकें।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool