आज ही घर ले जाएं Citroen C3 कार, पैसा 2024 में चुकाएं, पढ़ें पूरी स्कीम

Anil Jangid
3 Min Read
Citroen C3

Find Us on Socials

Citroen C3 कार पर जबरदस्त ऑफर है जिसके तहत आप ये कार आज ही घर ले जा सकते हैं और पैसा आराम से 2024 में चुकाए। जी हां, फ्रांस की कार निर्माता कंपनी Citroen ने जबरदस्त डिस्काउंट व ऑफर्स की घोषणा कर दी है। कंपनी की तरफ से C3 हैचबैक बुक करने वाले ग्राहकों को 99,000 रुपये के ऑफर्स का फायदा मिल रहा है। इतना ही नहीं बल्कि कंपनी की तरफ से कार पर फाइनेंस और वारंटी पर भी दे रही है।

Citroen C3 कार की कीमत

फेस्टिव ऑफर के तहत Citroen ने सिट्रोन सी3 कार की कीमत में 57,000 रुपये तक की कटौती की है। यह कार कुल 5 वैरिएंट में आती है जिनमें लाइव, फील, शाइन, फील टर्बो और शाइन टर्बो शामिल है। फेस्टिव ऑफर के तहत सिट्रोन सी3 कार की कीमत 5.99 लाख रुपये एक्स-शोरूम रखी गई है। इसके लाइव वैरिएंट की कीमत में भी 17,000 रुपये कम किए गए हैं।

सिट्रोन सी3 की कीमत में हुई इतनी कटौती

Citroen C3 के फील वैरिएंट की कीमत में 55,000 रुपये कम किए गए हैं। इसके बाद अब यह वेरियंट 6.53 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरूआती कीमत में आ रहा है। वहीं, शाइन वैरिएंट की कीमत में 57,000 रुपये की कटौती की गई है और अब यह 7.03 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) में मिल रहा है। इसके अलाव फील और शाइन के टर्बो वैरिएंट में क्रमशः 49,000 रुपये और 51,000 रुपये कम किए गए हैं।

Citroen C3 Car Dual Tone Color
Citroen C3 Car Dual Tone Color

यह भी पढ़ें : कई तरह की होती है Sunroof Car, खरीदने से पहले जान लें फायदे-नुकसान

अभी सिट्रोन सी3 खरीदें पैसा 2024 में चुकाएं

सिट्रोन कंपनी सी3 कार पर 5 साल या 50,000 किलोमीटर का मेंटेनेंस प्रोग्राम के साथ 5 साल या 1 लाख किलोमीटर की फ्री एक्सटेंडेड वारंटी भी दे रही है। यदि यदि आप यह C3 हैचबैक ले रहे हैं तो आप 2024 से अपनी ईएमआई का का पेमेंट करना शुरू कर सकते हैं। इन सभी ऑफर्स मिलाया जाए तो C3 हैचबैक कार पर कुल 99,000 रुपये का लाभ मिल रहा है।

Citroen C3 की सर्विस पर भी है ऑफर

सिट्रोन कंपनी 17 अक्टूबर से 4 नवंबर 2023 तक ‘केयर फेस्टिवल’ सर्विस कैंप आयोजित कर रही है। इसके तहत Citroen ग्राहकों को कॉम्प्लिमेंटरी 40-पॉइंट व्हीकल हेल्थ चेकअप के लिए दिए जा रहे हैं। ऐसे ग्राहक जो शिड्यूल सर्विस के लिए बुकिंग करवाते हैं उन्हें कार केयर प्रोडक्ट्स पर 15 फीसदी तक की छूट, सलेक्टेड एक्सेसरीज पर 10 फीसदी और लेबर कॉस्ट पर 10 फीसदी तक की छूट का लाभ दिया जा रहा है।

Find Us on Socials

Share This Article
मैंने 2023 में मॉर्निंग न्यूज इंडिया ज्वॉइन किया है। मैं डिजिटल मीडिया कंटेंट विभाग में 15 सालों से एक्टिव हूं। डिजिटल कंटेंट क्रिएटर के तौर मैं 3 साल cardekho.com, 10 साल से ज्यादा patrika.com के लिए काम कर चुका हूं। अब morningnewsindia.in पर कंटेंट हेड के तौर पर कार्यरत हूं। मेरी विशेष रूचि हर कैटेगरी की स्पेशल न्यूज बनाने में हैं।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool