Christmas Gift: अपनों को दें 10,000 रु से कम के ये 3 फोन, देखें लिस्ट

Sandeep Mehra
3 Min Read

Find Us on Socials

Christmas Gift: क्रिसमस दुनियाभर में मनाया जाने वाला त्यौहार है. ईसाई धर्म से संबंधित इस त्यौहार को अन्य धर्मों के लोग भी मनाते है. भारत में भी यह त्यौहार बड़े पैमाने पर मनाया जाता है. इस दौरान लोग सेंटा बनकर बच्चों को गिफ्ट्स भी देते है.

ये फोन हो सकते है बेस्ट Christmas Gift

क्रिसमस पर सिर्फ बच्चों ही नहीं बल्कि बड़ों को भी तोहफे दिए जाते है. स्मार्टफोन गिफ्ट (Christmas Gift) करना एक शानदार आइडिया हो सकता है. आइए आपको तीन ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताते है जो 10 हजार रुपये से कम कीमत में आते है और इनके फीचर्स भी शानदार है. इनमें से किसी एक को गिफ्ट करके आप त्यौहार को यादगार बना सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Christmas पर दें ये Gifts, खुशी से उछल पड़ेंगे बच्चे

Redmi A1 (Christmas Gift)

Redmi का यह फोन 6.52 HD+ Display और 5000mAh बैटरी के साथ आता है. इसमें रियर में 8MP AI डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. इस स्मार्टफोन में IMG PowerVR GPU प्रोसेसर दिया गया है. इसकी कीमत 5,899 रुपये है.

Moto E13

Moto E13 भी 10 हजार रूपये से कम में आता है. 6.5 इंच की IPS LCD डिस्प्ले वाले इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है. इसमें Unisoc T606 का प्रोसेसर मिलता है. एंड्रॉइड 13 के OS पर काम करने में सक्षम इस फोन की कीमत 6,499 रुपये है. Moto E13 में कंपनी ने रियर में 13MP और सेल्फी के लिए 5MP का कैमरा दिया है. यह फोन 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज में उपलब्ध है.

यह भी पढ़ें: कहीं नकली तो नहीं आपका Christmas Tree, खरीदने से पहले ऐसे करें पहचान

Samsung Galaxy M04

Samsung Galaxy M04 की कीमत 6,799 रुपये है. 6.5 इंच की HD+ डिस्प्ले वाले इस फोन में 5000mAh की बैटरी है. 4 GB रैम और 128 GB स्टोरेज वाले इस फोन में MediaTek Helio P35 का ओक्टा कोर प्रोसेसर है. Samsung Galaxy M04 में ड्युअल रियर कैमरा सेटअप में प्राइमरी कैमरा 13MP का है.

Find Us on Socials

Share This Article
6 वर्ष से अधिक समय से डिजिटल मीडिया में सक्रिय हूं. मेरी इस यात्रा का आरंभ अगस्त 2017 में हुआ था. लिखने का शौक शुरु से ही रहा है. कुछ कविताएं, शेर और मुक्तक भी लिखे है. यही शौक मुझे मीडिया जगत में ले आया. Newstracklive.Com, Ghamasan.Com, Vande Bharat News और Newstrend.News जैसे संस्थान के साथ काम करने का अवसर मिला. अब MorningNewsIndia.in और MorningNewsIndia.Com के साथ जुड़कर कार्य कर रहा हूं. मेरी राजनीति, क्रिकेट, मनोरंजन, टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल आदि विषयों पर लिखने में रुचि है. वहीं अन्य विषयों पर भी लेखन का अनुभव है.
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool