इस साल इन 4 Cheapest Smartphone ने उड़ाया गर्दा, कीमत 15 हजार से कम

Sandeep Mehra
3 Min Read

Find Us on Socials

Cheapest Smartphone: साल 2023 खत्म होने को है और इस साल भी हर साल की तरह भारत में खूब स्मार्टफोन की खरीदी बिक्री हुई है. कई स्मार्टफोन ऐसे रहे जिन्होंने आते ही लोगों का दिल जीत लिया. ये स्मार्टफोन 15 हजार से अंदर की कीमत (Cheapest Smartphone) में आ रहे हैं. आइए आपको 4 ऐसे ही स्मार्टफोन के बारे में बताते है.

Itel S23+

Itel S23+ की कीमत कीमत 13,999 रुपये है. इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 5,000mAh की दमदार बैटरी दी है. इस फोन में 6.7 इंच की FHD डिस्प्ले मिलेगी. इसमें कंपनी ने ऐप्पल के डायनैमिक आइलैंड जैसा फीचर भी शामिल किया है. कमरा फीचर्स पोर नजर डालें तो इसमें आपको 50MP का रियर कैमरा मिल जाएगा.

यह भी पढ़ें: Second Hand Smartphone चोरी का तो नहीं? यह प्रोसेस जेल जाने से बचा लेगा

Lava Blaze 2 5G (Cheapest Smartphone)

Lava Blaze 2 5G की कीमत 9999 रुपये है. इतनी कम कीमत में इस फोन में 5000mAh बैटरी, 50MP का रियर कैमरा और 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है. यह फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 6020 चिपसेट के साथ आता है. इसकी डिस्प्ले 6.56-इंच HD+ IPS पंच-होल मिलेगी. इसके बेस वेरिएंट 47GB रैम को 8GB तक बढ़ाया जा सकता है.

Samsung Galaxy A04s

Samsung Galaxy A04s की कीमत 11,999 रुपये है. इस फोन में कंपनी ने 5000 एमएएच की बैटरी दी है. सैमसंग दावा करती है कि इसकी बैटरी दो दिन का बैकअप देने में सक्षम है. इसकी डिस्प्ले 6.5-इंच एचडी प्लस इन्फिनिटी-वी डिस्प्ले है. यह 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ उप[लब्ध है. कैमरा फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा मिल जाएगा. वहीं सेल्फी के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

यह भी पढ़ें: महज 22 हजार में घर ले जाएं नया iPhone 14, पैसे भी किश्तों में चुकाएं

Realme C25Y

Realme C25Y की कीमत सिर्फ 8,499 रुपये (Cheapest Smartphone) है. इसमें कंपनी 5,000mAh की बैटरी देती है जो कि 18W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. इसका मुख्य कैमरा 50MP का है. वहीं सेल्फी के लिए 8MP का कैमरा मिलेगा. Realme C25Y में 6.5-इंच के एचडी+ डिस्प्ले दी गई है. यह फोन Unisoc T610 SoC प्रोसेसर पर काम करता है. यह 4GB RAM और 128GB स्टोरेज में उपलब्ध है.

Find Us on Socials

Share This Article
6 वर्ष से अधिक समय से डिजिटल मीडिया में सक्रिय हूं. मेरी इस यात्रा का आरंभ अगस्त 2017 में हुआ था. लिखने का शौक शुरु से ही रहा है. कुछ कविताएं, शेर और मुक्तक भी लिखे है. यही शौक मुझे मीडिया जगत में ले आया. Newstracklive.Com, Ghamasan.Com, Vande Bharat News और Newstrend.News जैसे संस्थान के साथ काम करने का अवसर मिला. अब MorningNewsIndia.in और MorningNewsIndia.Com के साथ जुड़कर कार्य कर रहा हूं. मेरी राजनीति, क्रिकेट, मनोरंजन, टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल आदि विषयों पर लिखने में रुचि है. वहीं अन्य विषयों पर भी लेखन का अनुभव है.
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool