अब ChatGPT पर बना सकेंगे AI इमेज, आया नया अपडेट

Saya Chauhan
2 Min Read

Find Us on Socials

ChatGPT: चैटजीपीटी ने हमारे रोज मर्रा के बहुत सारे कामों को आसान बना दिया है। चैटजीपीटी अक्सर अपने नये नये फीचर्स को लेकर अपडेट रहता है। वहीं हाल ही में एक नया फीचर इसने लॉंच किया है। तो चलिए जानते हैं क्या कुछ नया फीचर इस एप ने लॉंच किया है।

ये है नया फीचर

ओपनएआई ने चैटजीपीटी यूजर्स के लिए एक नया फीचर पेश किया है। अब यूजर्स इस नये फीचर की मदद से नए तरीके से इमेज बना सकते हैं। आपको ये सुविधा कंपनी की तरफ से फ्री में दी जा रही है। इसका मतलब ये हुआ कि यूजर्स अब फ्री में एआई इमेज को क्रीएट कर पाएंगे।

आपको बता दें कि ये सुविधा आपको सिर्फ प्रीमियम यूजर्स को मिलती नोर्मल यूजर्स को ये सुविधा नहीं मिलती थी। लेकिन अब ये सुविधा सभी यूजर्स को मिलने लगेगी। जबकि फ्री वर्जन वाले यूजर्स के लिए लीमिट्स का प्रावधान है।

यह भी पढ़ें:  Top 10 Big News of 9 August 2024- देश-दुनिया की 10 बड़ी ख़बरें

Top 10 Big News of 8 August आप  जयपुर की ताजा खबरें Jaipur News ePaper पर क्लिक करके अपने मोबाइल फोन पर ही कहीं भी और किसी भी समय पढ़ सकते हैं।  जयपुर ई-पेपर पर आप  जयपुर की ताजा खबरें व राजस्थान की ताजा खबरें पढ़कर अपने आपको हर कैटेगरी की लेटेस्ट न्यूज से अपडेट रख सकते हैं।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool