इन कारों पर 2 से 4 लाख तक की छूट, फटाफट ले लो ऑफर्स का मजा

Sandeep Mehra
2 Min Read

Find Us on Socials

Car Offers And Discount: साल 2023 खत्म हो रहा है तो ऐसे में कई कार कंपनियां ग्राहकों के लिए आकर्षक ऑफर ला रही है. कई कंपनियां अपनी कारें बेहद सस्ते दाम में बेच रही है. Maruti Suzuki से लेकर महिंद्रा तक की कारें बंपर छूट में मिल रही है. किसी कार पर 2 लाख तो किसी कार पर 4 लाख रुपये तक की छूट उपलब्ध है. आइए कुछ आकर्षक ऑफर्स के बारे में जानते हैं.

Maruti Suzuki की कारों पर छूट

Maruti Suzuki की नई जिम्नी कार पर 2 लाख रुपये तक छूट उपलब्ध है. वहीं मारुति सुजुकी Fronx पर सीधे 40 हजार रुपये का डिस्काउंट है. जबकि ग्रैंड विटारा पर 30 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है.

यह भी पढ़ें: ठंड में खराब हो सकती है Car, इन तरीकों से बचा लें अपनी लाखों की गाड़ी

Hyundai की कारों पर छूट

Hyundai भी इस लिस्ट में शामिल है. इसकी अल्काजार के पेट्रोल वेरिएंट पर 35,000 रुपये की छूट मिल रही है. वहीं इसके डीजल वेरिएंट पर 20,000 रुपये डिस्काउंट है. इसके अलावा ह्युंडई की SUV टक्सन पर 1.5 लाख रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

Tata Motors की कारों पर छूट

टाटा की प्री-फेसलिफ्ट हैरियर पर 1.5 लाख रुपये और और सफारी पर भी इतनी ही छूट दी जा रही है. इनसे आगे बढ़कर देश की दिग्गज कार निर्माता कंपनी टाटा अपनी इलेक्ट्रिक नेक्सोन EV पर 2.6 लाख रुपये तक की छूट दे रही है.

यह भी पढ़ें: सिंगल चार्ज में 1200KM का सफ़र, सबसे सस्ती Electric Car लॉन्च

Mahindra की कारों पर छूट

Mahindra तो अपनी कारों पर 4 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है. महिंद्रा XUV 400 EV टॉप वेरिएंट पर 4.2 लाख रुपये तक की छूट मिल रही है. वहीं इसके EC वेरिएंट पर आपको 1.7 लाख रुपये तक की छूट मिल जाएगी. वहीं बोलेरो और बोलेरो नियो क्रमश: 96000 और 1.1 लाख रुपये तक डिस्काउंट उपलब्ध है.

Find Us on Socials

Share This Article
6 वर्ष से अधिक समय से डिजिटल मीडिया में सक्रिय हूं. मेरी इस यात्रा का आरंभ अगस्त 2017 में हुआ था. लिखने का शौक शुरु से ही रहा है. कुछ कविताएं, शेर और मुक्तक भी लिखे है. यही शौक मुझे मीडिया जगत में ले आया. Newstracklive.Com, Ghamasan.Com, Vande Bharat News और Newstrend.News जैसे संस्थान के साथ काम करने का अवसर मिला. अब MorningNewsIndia.in और MorningNewsIndia.Com के साथ जुड़कर कार्य कर रहा हूं. मेरी राजनीति, क्रिकेट, मनोरंजन, टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल आदि विषयों पर लिखने में रुचि है. वहीं अन्य विषयों पर भी लेखन का अनुभव है.
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool