20 हजार में घर ले आएं यह Electric Scooter, गजब के है फीचर्स

Digital Desk
2 Min Read

Find Us on Socials

Electric Scooter: जमाना अब इलेक्ट्रिक वाहनों का है. इलेक्ट्रिक कार, बाइक्स और स्कूटर भी बाजार में उपलब्ध है. हर कंपनी का फोकस अब इलेक्ट्रिक वाहनों पर है. आए दिन कोई न कोई इलेक्ट्रिक वाहन लॉन्च होता है. इसी बीच हम आपको एक शानदार Electric Scooter के बारे में बता रहे है. इसकी रेंज की काफी अच्छी है और यह ज्यादा महंगा भी नहीं है.

यह भी पढ़ें: Ola Electric Scooter पर 25,000 की छूट, जल्द से जल्द उठाए फायदा

Bounce Infinity Electric Scooter

यह स्कूटर है Bounce Infinity Electric Scooter. इसकी खास बात यह है कि यह स्कूटर रिमूवेबल बैटरी के साथ मिलता है. इसकी रेंज भी ठीक ठाक है और इसकी कीमत भी. यह कई ख़ास फीचर्स से लैस है. इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, ऑडोमीटर जैसी सुविधाएं भी दी जा रही है.

Bounce Infinity Electric Scooter

Bounce Infinity E1 में डिस्क ब्रेक के साथ कॉम्बी ब्रेक सिस्टम मिलता है. इससे स्कूटर को जल्दी से रोकने में मदद मिलती है. इसमें 1500 वाट का बीएलडीसी मोटर मिलेगी. बटन दबाते ही मोटर एक्टिव हो जाती है. इसे एक बार फूल चार्ज करने में चार घंटे का समय लगता है. कंपनी का दवा है कि उसका यह स्कूटर एक चार्ज में करीब 83 किलोमीटर का सफर तय करता है. इसकी बैटरी को IP67 की रेटिंग मिली है.

यह भी पढ़ें: Xiaomi Electric Car के आगे पानी मांगेगी Tesla की कारें, 800 Km है रेंज

इतनी है कीमत

अब बात करते है Bounce Infinity E1 की कीमत के बारे में. इस स्कूटर की एक्स शोरुम कीमत ₹1,00,905.00 से ₹1,12,221.00 के बीच है. हालांकि इसे आप अभी 20 हजार रुपये में अपने घर ला सकते हैं. दरअसल यह स्कूटर 2 हजार रुपये के डाउन पेमेंट पर मिल रहा है. बाकी की राशि आपको मासिक किश्त के रुप में चुकानी होगी.

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool