जल्द आएगा Apple iPhone SE 4, कम कीमत में मिलेंगे एक्स्ट्रा फीचर्स

Digital Desk
2 Min Read

Find Us on Socials

Apple iPhone SE 4: एप्पल का स्मार्टफोन खरीदने की इच्छा रखने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी है। लीक रिपोर्ट्स के अनुसार एप्पल बहुत जल्द अपना सस्ता आईफोन मार्केट में उतारने वाला है। इस फोन को एसई 4 नाम दिया गया है। इसका लुक और फीचर्स भी कंपनी के दूसरे आईफोन्स की तरह ही होंगे लेकिन कीमत कम रखी जाएगी।

यह भी पढ़ें: महज 22 हजार में घर ले जाएं नया iPhone 14, पैसे भी किश्तों में चुकाएं

क्या खास होगा नए Apple iPhone SE 4 में

अभी इस बारे में कंपनी ने ज्यादा जानकारी रिवील नहीं की है। परन्तु अभी तक जो जानकारी मिली है, उसके अनुसार यह बहुत कुछ मौजूदा आईफोन 14 जैसा होगा, हालांकि फोन का डिस्प्ले बड़ा मिल सकता है। कुछ फीचर्स इस मॉडल में पहली बार देखने को मिल सकते हैं। कंपनी के अन्य iPhones के मुकाबले इसकी कीमत कम रखी जाएगी।

नए Apple iPhone SE 4 में TrueDepth कैमरा सिस्टम मिलेगा। हालांकि कैमरा सेटअप सिंगल ही होगा। नए आईफोन में लाइटनिंग पोर्ट की जगह USB-C पोर्ट दी जाएगी। नए iPhone SE 4 में पहली बार फेस आईडी ऑथेंटिकेशन फीचर भी मिलेगा। आपको बता दें कि यह सभी फीचर्स अभी फाइनल नहीं है बल्कि अभी जो भी इंफॉर्मेशन उपलब्ध है, वह मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर ही बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें: फोन बेचने से पहले जरुर कर लें ये काम, नहीं तो हो जाओगे बर्बाद

iPhone का है जबरदस्त क्रेज

स्मार्टफोन मार्केट में महंगे प्रीमियम फोन्स में चाईनीज कंपनियों के बढ़ते वर्चस्व को देखते हुए कंपनी अब कम कीमत वाले आईफोन लॉन्च करने की योजना पर काम कर रही है। बताया जा रहा है कि इस आईफोन को अगले वर्ष तक लॉन्च किया जा सकता है। माना जा रहा है कि इससे कंपनी को ज्यादा बड़ा यूजरबेस बनाने और बड़ा मार्केट शेयर पाने में हेल्प मिलेगी।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool