Airtel और Jio में जबरदस्त टक्कर! 296 रुपये वाले Recharge Plan की है जंग

Akash Agarawal
3 Min Read
Airtel vs Jio Recharge Plan 296 Rupees Benefits

Find Us on Socials

Airtel vs Jio Recharge Plan: भारत में एयरटेल और जियो दो मुख्य टेलीकॉम ऑपरेटर है। दोनों कंपनियों के बीच ग्राहकों को लुभाने के लिए सॉफ्ट जंग चलती रहती हैं। दोनों टेलीकॉम कंपनियां कई जबरदस्त Prepaid और Postpaid प्लान ऑफर करती है, जिनके फायदे भी अलग-अलग है। यहां हम आपको दोनों कंपनियों के कुछ ऐसे Recharge Plans के बारे में बता रहे है, जिनमें कोई Daily Data Limit नहीं हैं यानी बिना रोक-टोक Internet चला सकते है।

दोनों ही कंपनियों के दोनों प्लान्स की कीमत महज 296 रुपये रखी गई है। इस Recharge Plan में Calling, Data और Extra Benefits शामिल हैं। दोनों ही कंपनियों के ये प्लान्स 30 दिन की वैधता के साथ आते हैं। चलिए Airtel और Jio दोनों कंपनियों के इस प्लान के बारे में विस्तार से जानते है –

Jio का 296 रुपये का प्लान

जियो के 296 रुपये वाले प्लान में कोई Daily Data Limit नहीं हैं। 30 दिनों की वैधता के साथ आने वाला यह प्लान यूजर्स को ओवरऑल 25 जीबी डाटा खर्च करने की सुविधा देता है। साथ ही किसी भी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए Unlimited Calling की सुविधा हैं। इसके अलावा 100 SMS प्रतिदिन दिए जाएंगे।
साथ ही JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का एक्सेस भी दिया जाएगा। इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डाटा की सुविधा भी मिलेगी।

Airtel 296 रुपये का प्लान

एयरटेल के 296 वाले Prepaid Plan में कोई Daily Data Limit नहीं हैं। ग्राहकों को इस प्लान में Unlimited Calling, STD और Roaming Call के साथ-साथ प्रति दिन 100 SMS और 30 दिनों की वैधता के साथ 25GB इंटरनेट डाटा मिलता हैं। डेटा लिमिट खत्म होने पर 50p/MB का चार्ज लगेगा।

यह भी पढ़े: Recharge न होने पर भी खूब करें बात, Wi-Fi कॉलिंग के फायदे कर देंगे हैरान

Airtel vs Jio Plan Difference

  • एयरटेल और जियो दोनों के प्लान की कीमत 296 रुपये है।
  • दोनों ही कंपनी के प्लान में 25 जीबी डाटा प्राप्त होता है।
  • अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS प्रतिदिन मिल रहा है।
  • जियो प्लान में ऐप्स का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।
  • .. वही एयरटेल प्लान में रेग्यूलर एक्सेस उपलब्ध हैं।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool