देश की हिंदीभाषी जनता को टेक्नोलॉजी, बिजनेस और क्रिप्टोकरेंसी से जुड़ी सटीक और सही जानकारी उपलब्ध कराने के उद्देश्य से ही Morningnewsindia.in को शुरू किया गया है। इस वेबसाइट पर आप अपनी भाषा में अपने मनपसंद विषयों से जुड़ी लेटेस्ट इनफॉर्मेशन पढ़ सकेंगे।

Our Management Team

Mohan Sharma

मोहनलाल शर्मा

वर्तमान में इवनिंग प्लस तथा मॉर्निंग न्यूज इंडिया के प्रकाशक एवं संपादक हैं। वह एक सफल उद्यमी भी हैं एवं कई नए स्टार्टअप्स को सफलतापूर्वक शुरू कर चुके हैं। उन्हें नवाचार को तरजीह देते हुए सफलता के शिखर तक ले जाने में महारथ हासिल है। मोहनलाल शर्मा कुशल प्रबंधक होने के साथ एक कुशल रणनीतिकार के रूप में भी जाने जाते हैं।

 

डॉ. उरुक्रम शर्मा

वह पिछले 30 वर्षों से अधिक समय से पत्रकारिता जगत से जुड़े हुए हैं। भारत के प्रमुख हिंदी अखबारों में वह राज्य संपादक रह चुके हैं। डॉ. उरुक्रम शर्मा एक पत्रकार होने के साथ-साथ एक उद्यमी भी हैं तथा कई नए स्टार्टअप्स को सफलतापूर्वक प्रोफिटेबल बिजनेस में बदल चुके हैं। डॉ. शर्मा रेडियो जॉकी एवं एक कुशल अभिनेता भी हैं। हिंदी और राजस्थानी फिल्मों में लगातार अभिनय कर रहे हैं। वह मोटिवेशनल स्पीकर एवं स्टोरी टेलर के रूप में भी जाने जाते हैं।

Dr Urukram Sharma

 

Vinod Bapna

विनोद के. बाफना

वर्तमान में Caparo Maruti Ltd के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर और सीईओ विनोद के. बाफना मैनेजमेंट एक्सपर्ट हैं। उन्होंने CA, CS, CMA के साथ MBA भी किया हुआ है तथा पिछले 27 वर्षों से सफलतापूर्वक देश की टॉप कंपनीज में मैनेजमेंट टीम्स को लीड कर चुके हैं। उन्होंने अपनी प्रोफेशनल लाइफ में अब तक फाइनेंस, मैन्यूफेक्चरिंग, इंजीनियरिंग, मार्केटिंग, प्रोडक्शन, क्वालिटी आदि सभी क्षेत्रों में अपनी धाक जमाई है।

 

किशनलाल शर्मा

इन्होंने अपने जीवन के चार दशक तक होटल प्रबंधन में अपनी कार्यकुशलता की बदौलत एक विशेष पहचान बनाई है। पैलेस ऑन व्हील्स से लेकर देश के कई फाइव स्टार होटल्स में उन्होंने प्रबंधन की दृष्टि से कई नवाचार करके सफलता के नए आयाम स्थापित किए हैं। पिछले डेढ़ दशक से ज्यादा समय से मीडिया हाउस के महाप्रबंधक के रूप में कार्यरत हैं।

Kishan lal Sharma