Infinix Smart 8 Plus: 8000 से भी कम में खरीदें ये स्मार्टफोन, 6000 mAh की बाहुबली बैटरी!

Digital Desk
4 Min Read

Find Us on Socials

Infinix Smart 8 Plus: आजकल कम दाम में मस्त स्मार्टफोन मिलने लग गए हैं। बाजार में एक से बढ़कर एक मोबाइल फोन उपलब्ध हैं, वो भी दमदार फीचर्स के साथ। हम आपके लिए एक ऐसा ही बजट में धांसू मोबाइल फोन लेकर आए हैं। Infinix Smart 8 Plus में आपको कई शानदार फीचर्स किफायती दामों में मिलने वाले हैं। इंफीनिक्स स्मार्ट 8 प्लस की कीमत भी बहुत ज्यादा कम है। फोन की सेल 9 मार्च से Flipkart पर शुरू हो जाएगी और आप इसे ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: X Audio video calling feature: बिना मोबाइल नंबर कर पाएंगे X पर कॉल

ऐसी क्या खास बात है फीनिक्स स्मार्ट 8 प्लस में?

Infinix Smart 8 Plus में क्या खास है?

Infinix ने अपनी स्मार्टफोन की सीरीज में फीचर्स पर बढ़िया काम किया है। Infinix Smart 8 Plus की बात करें तो ये एक बजट स्मार्टफोन है। Infinix Smart 8 Plus के डिस्प्ले पर कंपनी ने शानदार वर्क किया है। इस स्मार्टफोन में आपको HD+ Display मिलेगा और तो और ये MediaTek Chipset के साथ मिलेगा। Infinix Smart 8 Plus में आपको 6,000 mAh की पावरफुल बैटरी मिलेगी। यानी बैटरी बैकअप को लेकर Infinix Smart 8 Plus में आपको कोई समस्या नहीं होने वाली है।

Infinix Smart 8 Plus के तगड़े स्पेसिफिकेशन

Infinix Smart 8 Plus में आपको 6.6 Inch HD+ Display मिलता है। ये स्क्रीन 720X1612 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ बेहतरीन व्यू देगी। साथ ही 90Hz रिफ्रेश रेट की वजह से फोन का टच काफी स्मूद है। इतना ही नहीं Infinix Smart 8 Plus में आपको मनोहर दृश्य के लिए 500 Nits Peak Brightness Level मिलेगा। Infinix Smart 8 Plus में octa-core MediaTek Helio G36 Chipset लगा है जो 4GB RAM सपोर्ट के साथ मस्त चलता है। इसके अलावा फोन में 4GB ही वर्चुअल रैम भी लगी हुई है।

यह भी पढ़ें: Qualcomm के साथ मिलकर Jio लाएगा देश का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन

Infinix Smart 8 Plus के फीचर्स

Infinix Smart 8 Plus में आपको 128 GB Storage मिलने वाला है। साथ ही ज्यादा मेमोरी के लिए आप इसे 2TB तक बढ़ा सकते हैं। Infinix Smart 8 Plus में डुअल सिम काम करती हैं। प्राइमरी कैमरा 50MP का दिया गया है और इसके साथ आपको Quad LED ring flash भी Infinix Smart 8 Plus में मिलने वाली है। Infinix Smart 8 Plus में 8MP फ्रंट कैमरा दिया गया है। Infinix Smart 8 Plus में फ्रंट कैमरा के साथ एलईडी फ्लैश लाइट भी दी गई है।

सीधे कीमत की बात कर लें

Infinix Smart 8 Plus मोबाइल के बेहतरीन फीचर्स के साथ इस बार कंपनी ने अपने स्मार्टफोन की कीमत को भी आम भारतीय को ध्यान में रखते हुए बजट में रखा है। तभी तो Infinix Smart 8 Plus को अपना बनाने के लिए आपको महज 7,799 रुपए खर्च करने होंगे। Infinix Smart 8 Plus फोन Galaxy White, Shiny Gold और Timber Black कलर ऑप्शन में मिलेगा। Infinix Smart 8 Plus को आप 9 मार्च से फ्लिपकार्ट से ऑनलाइन खरीद सकते हैं।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool