RSMSSB stenographer recruitment 2024 notification राजस्थान में 12 वीं पास को मिलेगी नौकरी, 50 हजार से ज्यादा सैलरी

Ambika Sharma
2 Min Read

Find Us on Socials

RSMSSB stenographer recruitment 2024 notification: राजस्थान में 12 वीं पास युवाओं के लिए एक खुशखबरी है। राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड में 12 वीं पास के लिए वैकेंसी निकाली गई है। rsmssb के अन्तर्गत पर्सनल असिस्टेंट के 474 पदों पर यह भर्ती का नोटिफिकेशन जारी हुआ है। विभाग की वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर अप्लाय किया जा सकता है।

एज लिमिट

RSMSSB stenographer recruitment 2024 notification पर्सनल असिस्टेंट के पदों के लिए 18 से 40 साल तक के आवेदक फॉर्म भर सकते हैं।
जिन्हें जमा करने की आखिरी तारिख 29 मार्च है। पदों के लिए ऑफलाइन परीक्षा के बाद चयन किया जाएगा।

Punjab Police Constable Vacancy 2024: पंजाब पुलिस में निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन

सैलरी डिटेल

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड के अन्तर्गत निकाली गई पर्सनल असिस्टेंट की वैकेंसी के के लिए लेवल 10 के आधार पर 56100 रुपये सैलरी दी जाएगी।

हाउ टू अप्लाई

RSMSSB Bharti 2024 में आयोग की ऑफिसियल वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर या विभाग के पोर्टल https://rssb.rajasthan.gov.in/ पर आवेदन किया जा सकता है।

RPSC exam 2024 notification: RPSC करेगा प्राध्यापक और प्रोग्रामर के पदों पर भर्ती, कई परीक्षाओं की डेट भी जारी

फॉर्म फीस

RSMSSB stenographer recruitment 2024 notification में वैकेंसी का फॉर्म जमा करवाने वालों को फीस भी जमा करवानी होगी। ​जो समान्य वर्ग और क्रीमलेयर ओबीसी के लिए 600 रुपए, नॉन क्रीमलेयर ओबीसी एसटी-एससी व दिव्यांगों के लिए 400 रुपए होगी।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool