Skin Care : इस वीक एंड पर पार्टनर से जा रहीं हैं मिलने तो रुकिए! इस्तेमाल करें ये चीजें,खूबसूरती से हो जाएगा दूबारा प्यार

Saya Chauhan
3 Min Read

Find Us on Socials

Skin Care : इस सोसाइटी में सारी लड़कियां और महिलाएं एकदम साफ और दाग धब्बे रहित स्कीन चाहती हैं। लेकिन व्यस्त रुटीन के कारण ये अपनी स्कीन और त्वचा की देखभाल नहीं कर पातीं हैं। ऐसे में धीरे-धीरे उनकी स्कीन बेजान और डल दिखने लग जाती है। जबकी मार्केट में आजकल बहुत सारे ब्यूटी प्रोटेक्ट्स आ रहें हैं जिनके उपयोग से आप बेहतर दिख सकती हैं। लेकिन प्रोटेक्ट्स की कीमत इतनी ज्यादा होती है कि हर कोई इनको अर्फाड नहीं कर सकता है। ऐसे में हम आपके लिए लेकर कुछ घरेलु उपचार जिनको अपनाकर आप अपनी स्कीन (Skin Care) को मिनटों में ग्लोइंग बना सकतीं हैं।

यह भी पढ़ें हड्डियों के स्टेथेस्कोप से पता चलेगा, कहां क्या बीमारी है

यूज करें ये टिप्स

Makeup guide for beginners to get it right

आप अगर किसी स्पेशल वन को पसंद करतीं हैं। अगर आप अपने पार्टनर के साथ वीक एंड पर डेट पर जा रहीं हैं या फिर ऐसा कुछ प्लान कर रहीं हैं। तो फिर ये आर्टिकल आपके लिेए है। पूरे वीक भर काम करने से आपकी स्कीन डल और अनहैल्थी हो जाती है जिससे स्कीन बेजान दिखने लगती है। ऐसे में आप घर पर बने उपटन का प्रयोग कर सकतीं हैं। इससे आपकी स्कीन एकदम से चमकदार और फ्लॉलेस दिखने लग जाएगी। और आपका पार्टनर आपको फिर से प्यार करने लग जाएगा।

यह भी पढ़ें Love Marriage 2024 : आप भी करना चाहते हैं लव मैरिज, तो ये करें उपाय

इसके अलावा आप अपनी स्कीन को चमकदार बनाने के लिए दही और नींबू को प्रयोग करें। चार बड़े चम्मच दही के लें और फिर उसमें नीबूं की कुछ बूंदें डाल लें। इसके बाद इसको अच्छे से मिक्स करें। फेस पर लगाएं और अच्छे मसाज करें। 20 मिनट तक इस पैक को अपने चेहरे पर रहने दें। और फिर सादे पानी से अपने फेस धो लें। आप देखेंगी आपकी स्कीन एकदम ग्लोइंग और फ्रैश दिख रही है। फिर देखिए आपका पार्टनर आपसे इंप्रेस हुए बिना नहीं रह सकेगा और उसकी नजरें आपसे नहीं हटेंगी। और इतने दिन बाद एकबार फिर वो आपके इश्क में पागल हो जाएगा।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool