AC लेना है तो इन 5 पर है बेस्ट ऑफर, आधी से भी कम कीमत में मिल रहे

Anil Jangid
5 Min Read
AC sale with price discount

Find Us on Socials

जयपुर। AC की अब जल्द ही सभी को जरूरत पड़ने वाली है क्योंकि सर्दी का मौसम खत्म होकर अब गर्मी का दौर लगभग शुरू हो चुका है। ऐसे में गर्मी का मौसम आते ही मार्केट में AC की कीमतें (AC Price) बढ़ जाती हैं। लेकिन अभी गर्मी शुरू होने में कुछ वक्त है जिस वजह से मार्केट में AC की कीमतें कम हैं। अगर गर्मी के मौसम को देखते हुए आप भी कोई नया AC लेने की सोच रहे हैं तो यही सबसे बढ़िया मौका है। इस समय कम कीमत बढ़िया AC आप मार्केट से या ऑनलाइन खरीद सकते हैं। इसी को देखते हुए हम आपके लिए लेकर आए हैं 5 ऐसे AC जिन पर अभी 5 से 10 हजार तक की बड़ी छूट है औन इनके फीचर्स भी काफी शानदार है। ये Split AC हैं जो अपने शानदार फीचर्स की वजह से आपके रूप या ऑफिस को तुरंत ठंडा करने में सक्षम है। तो आइए जानते हैं…

यह भी पढ़ें: फोन चार्ज लगाते बैंक अकाउंट खाली कर देता है Juice jacking, नहीं करें ये गलती

LG 1.5 Ton 3 Star DUAL Inverter Split AC

इस AC पर 53 प्रतिशत तक की छूट है जिसके बाद इसें आप 37490 रूपये की कीमत में खरीद सकते हैं। यह स्प्लिट एसी कूलिंग के मामले में शानदार है। यह LG Split AC ड्यूल इंवर्टर वाला है जिसको यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। इस एसी की 1.5 टन की कैपेसिटी है तथा यह डाइट मोड के साथ आता है। इस वजह से यह काफी एफिशिएंट और एनर्जी सेविंग वाला है। इस 6 इन 1 कन्वर्टिबल स्प्लिट एसी में मल्टीपल कूलिंग मोड दिए गए हैं। इस एसी के टेंप्रेचर को आप एडजस्ट कर सकते हैं। यह ड्यूल रोटेटरी कंप्रेसर के साथ आता है।

Voltas 1.5 Ton 3 Star, Inverter Split AC

इस AC पर भी 51 प्रतिशत तक की छूट है जिसके बाद इसें आप 31900 रूपये की कीमत में खरीद सकते हैं। यह एसी
हाई क्वालिटी कॉपर कंडेंसर के साथ आता है और काफी एफिशिएंट है। यह 3 स्टार एनर्जी सेविंग रेटिंग वाला एसी जिसमें 1.5 टन की कूलिंग कैपेसिटी है। यह इंवर्टर स्प्लिट एसी आपकी काफी बिजली बचत करता है। यह एसी डस्ट फिल्टर के साथ आता है जो आपको फ्रेश और कूल एयर देता है। इस एसी का कंप्रेसर वेरिएबल स्पीड सपोर्ट वाला है जिसकी कूलिंग को भी बढ़ाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: जल्द आएगा Electric Honda Activa Scooter, ये होंगे फीचर्स

Cruise 1 Ton 3 Star Inverter Split AC

यदि आप हाई कूलिंग वाला एसी लेना चाहते हैं तो यह बेस्ट चॉइस हो है। इस AC में 7 स्टेज एयर फिक्ट्रेशन की टेक्नोलॉजी है। इसमें 100% कॉपर कंडेंसर दिया गया जो इसको एफिशिएंट और बेहतर बनाता है। यह 4 इन 1 कन्वर्ट एसी PM 2.5 फिल्टर वाला है जो 120 sqft तक के कमरे के लिए काफी अच्छा है। यह एसी मैजिक एलईडी के साथ आ रहा है।

Godrej 1.5 Ton 3 Star, 5-in-1 Convertible Cooling, Inverter Split AC

यह AC 5 इन 1 मल्टीपल कूलिंग मोड वाला है जिसकी क्वालिटी बहुत अच्छी है। यह एसी मीडियम साइज वाले रूम में यूज किया जा सकता है। यह एसी ब्लू फिन एंटी कॉरोसिव कोटिंग वाला है। यह एंटी फ्रीज थर्मोस्टेट के साथ आता है। इस स्प्लिट एसी का साइलेंट ऑपरेशन बेहतरीन है। यह एंटी डस्ट फिल्टर के साथ आता है। यह एसी कम बिजली की खपत में काफी बढ़िया और कमाल की कूलिंग देता है।

Daikin 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC

यह 4 स्टार यूजर रेटिंग वाला एसी है जो कमरे को कुछ ही समय में ठंडा कर देता है। यह फास्ट कूलिंग और मल्टीपल मोड वाली सबसे शानदार है। इस Daikin Inverter Split AC में ट्रिपल डिस्प्ले दिया गया। यह ड्यू इन टेक्नोलॉजी के साथ आता है। इस एसी का कोंडा एयर फ्लो पूरे कमरे को बेहतर ठंडक देने वाला है। यह स्प्लिट एसी पावर सेविंग वाला होने के साथ ही इको फ्रेंडली भी है। यह स्टेबलाइजर फ्री ऑपरेशन वाला है जिसमें पीएम फिल्टर भी दिया गया है।

Find Us on Socials

Share This Article
मैंने 2023 में मॉर्निंग न्यूज इंडिया ज्वॉइन किया है। मैं डिजिटल मीडिया कंटेंट विभाग में 15 सालों से एक्टिव हूं। डिजिटल कंटेंट क्रिएटर के तौर मैं 3 साल cardekho.com, 10 साल से ज्यादा patrika.com के लिए काम कर चुका हूं। अब morningnewsindia.in पर कंटेंट हेड के तौर पर कार्यरत हूं। मेरी विशेष रूचि हर कैटेगरी की स्पेशल न्यूज बनाने में हैं।
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool