SBI SCO Recruitment Notification 2024:  ग्रेजुएट्स के लिए 131 पदों पर निकली भर्ती, एज लिमिट 60 वर्ष, 78 हजार तक सैलरी

Ambika Sharma
3 Min Read

Find Us on Socials

SBI SCO Recruitment Notification 2024: भारतीय स्टेट बैंक में ऑफिसर के पदों पर निकली भर्ती। एसबीआई में स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के पदों पर नियुक्ति की जानी है। पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट sbi.co.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। जहां मार्च तक आवेदन किए जा सकते हैं। फॉर्म भरने की तिथि 13 फरवरी से शुरू हो रही है जो ​4 मार्च तक रहेगी।

एसबीआई वैकेंसी डिटेल्स SBI SCO Recruitment 2024

टोटल वैकेंसी 131
क्रेडिट एनालिस्ट, मैनेजर 50
सुरक्षा एनालिस्ट, सहायक प्रबंधक 23
उप प्रबंधक, सुरक्षा एनालिस्ट 51
मैनेजर, सुरक्षा एनालिस्ट 3
सहायक महाप्रबंधक, एप्लिकेशन सुरक्षा के 3
सर्किल रक्षा बैंकिंग सलाहकार सीडीबीए का 1

HSSC Haryana Police Constable Recruitment 2024 बंपर भर्ती, नोटिफिकेशन जारी, 12वीं पास की बल्ले बल्ले

एजुकेशनल डिग्री

SBI SCO Recruitment Notification 2024: क्रेडिट एनालिस्ट मैनेजर के पदों के लिए उम्मीदवार को ग्रेजुएट होना जरूरी है। एमबीए, पीजीडीबीए, पीजीडीबीएम, एमएमएस, सीए, सीएफए और आईसीडब्ल्यूए होना जरूरी है।

एज लिमिट और फीस

SBI SCO Recruitment Notification 2024: पद के लिए आवेदन करने के लिए 750 रुपए फीस है वहीं एज लिमिट मैनेजर के पद के लिए 25 से 35 वर्ष है। असिस्टेंट मैनेजर के पद के लिए एज 30 वर्ष और डिप्टी मैनेजर के पद के लिए 35 वर्ष एज लिमिट है। मैनेजर सिक्योरिटी एनालिटिक्स के पद के लिए 38 वर्ष एज मांगी गई है। असिस्टेंट जनरल मैनेजर पद पर 42 वर्ष तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। वहीं 60 वर्ष एज वाले सर्किल रक्षा बैंकिंग सलाहकार पर आवेदन कर सकते हैं।

RSMSSB LDC Vacancy 2024: राजस्थान में LDC की बंपर भर्ती, छह भर्तियों के विज्ञप्ति जारी

सैलरी डिटेल

SBI SCO Recruitment 2024 इन पदों पर सेलक्ट होने पर एसबीआई ऑफिसर्स को 48 हजार से 78 हजार रुपए तक सैलरी देगी।

अप्लाई एंड सलेक्शन डिटेल

SBI SCO Recruitment Notification 2024: आवेदन करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट sbi.co.in पर होमपेज पर करंट ओपनिंग पर जाना होगा। यहां आवेदन भरना है और डॉक्यूमेंट व फीस जमा करनी है। इसके बाद इंटरव्यू बेस पर सलेक्शन होगा।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool