नया iPhone 15 खरीदें सिर्फ 38000 रु. में, ये हैं Everything Apple Campaign ऑफर

Digital Desk
2 Min Read

Find Us on Socials

Croma Everything Apple Campaign Offer: अगर आप नया Apple iPhone 15 खरीदना चाहते हैं तो अभी बेस्ट ऑफर्स मिल रहे हैं। ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल Croma पर आप इस शानदार स्मार्टफोन को महज 37,990 रुपए में खरीद पाएंगे। यह ऑफर सिर्फ आईफोन के लिए ही नहीं है बल्कि एप्पल के दूसरे प्रोडक्ट्स पर भी मिल रहा है। जानिए इस बारे में

यह भी पढ़ें: Mukesh Ambani ने दी Apple iPhone 15 पर बंपर छूट, Jio Mart की शानदार सेल

अभी क्रोमा दे रहा है “Everything Apple Campaign” ऑफर

टाटा के स्वामित्व वाले स्टोर्स क्रोमा पर इस समय एक शानदार ऑफर चल रहा है। इसे Everything Apple Campaign नाम दिया गया है। इसके तहत एप्पल के प्रोडक्ट्स पर जमकर छूट दी जा रही है। आप इस ऑफऱ का लाभ अपने नजदीकी क्रोमा स्टोर पर जाकर उठा सकते हैं या फिर ऑनलाइन शॉपिंग भी कर सकते हैं।

जानिए किस प्रोडक्ट पर कितनी छूट मिलेगी

टाटा के एवरीथिंग एप्पल कैंपेन में एप्पल कंपनी के प्रोडक्ट्स पर आकर्षक डिस्काउंट मिल रहा है। इसमें नए Apple iPhone 15 को आप 37,990 रुपए में खरीद सकते हैं। इसके लिए भी आपको पैसा पूरा नहीं देना होगा बल्कि 1750 रुपए की मासिक ईएमआई देनी होगी।

इसी तरह MacBook Air M1 को भी 51,990 रुपए में खरीदा जा सकता है। यदि ईएमआई पर खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए 1299 रुपए की मासिक किस्त देनी होगी।

यह भी पढ़ें: सिर्फ 12,500 में खरीदें Honda Activa, पैसा भी किश्तों में चुकाएं

क्रोमा स्टोर्स में Apple Watch SE 2 और Series 9 पर भी बढ़िया छूट दी जा रही है। इन दोनों को आप क्रमश: 25,000 और 32,400 रुपए में खरीद पाएंगे। इन्हें भी ईएमआई पर खरीदा जा सकेगा। ऑफर की अधिक जानकारी के लिए आपको क्रोमा स्टोर्स या वेबसाइट विजिट कर सकते हैं।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool