Laapataa ladies Screening किरण राव ने अपनी फिल्म लापता लेडीज की कास्ट के साथ पिंकसिटी में की मस्ती

Ambika Sharma
3 Min Read

Find Us on Socials

Laapataa ladies Screening: अपनी खास स्टोरी और फिल्म के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड निर्देशक किरण राव ने आज जयपुर में शिरकत की। मौका था उनकी फिल्म लापता लेडीज के स्पेशल स्क्रीनिंग का। जो जयपुर के बाइस गोदाम सर्किल स्थित एक सिनेप्लेक्स में आ​योजित हुआ। जहां उनके साथ फिल्म की लीड कास्ट भी मौजूद रही। यहां उन्होंने मीडिया के सवालों के जवाब भी दिए। यहीं नहीं फिल्म देखने पहुंची छात्राओं से भी बात की। फिल्म ‘लापता लेडीज़’ जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस बीच छात्राओं और अन्य दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्साह का माहौल रहा। laapataa ladies release date फिल्म 1 मार्च 2024 को रिलीज हो रही है।

पुष्पा 2 की कहानी हुई लीक, शेखावत नहीं, यह होगा विलेन

जहां निर्देशक राव ने Laapataa ladies Screening से जुड़े कई किस्से भी दर्शकों के साथ सांझा किए। वहीं फिल्म को बनाने के पीछे और स्टोरी सलेक्शन को लेकर भी बताया। उनके साथ पहुंचे स्टार कास्ट प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव और नितांशी गोयल ने भी अपने खट्टे मीठे अनुभव बताए। जिसके बाद एक्टर्स ने फिल्म के गाने पर डांस कर माहौल को खुशनुमा बना​ दिया। फिल्म का ट्रेलर कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ था। जिसके बाद से ही किरण राव की बनाई फिल्म में लोगों की दिलचस्पी बढ़ गई थी।

Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ

Laapataa ladies starcast फिल्म में डायलॉग राइटिंग का एक अहम भाग देखने को मिला। यही नहीं पूरी फिल्म में एक्टर ​रवि किशन की ए​क्टिंग ने तड़के का काम किया। वहीं फूल नाम के किरदार की मासूमियत भी दर्शकों को भा गई। आम जनता के बीच से उठाया गया मुद्दा लोगों को पसंद आया लेकिन लापता हुई ले​डीज को हर जगह एक सुरक्षा का घेरा सा बना हुआ मिला। ये भी दर्शकों को कुछ जगह अखरा। फिर भी महिलाओं को खुद पर विश्वास रखने और पढ़ाई का संदेश देने वाली ये फिल्म एक अच्छा संदेश देती नजर आई। परिवार के साथ फिल्म को देखा जा सकता है। टीम ने फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के सीहोर के रियल लोकेशन्स पर पूरी की। जिससे गांवों का परिवेश भी दिखाया जा सक। कुलमिलाकर भारत में बसी एक साधारण सी कहानी को दिखाने का रिस्क किरण राव ने लिया है। जो एक हैप्पी हैप्पी स्टोरी के रूप में दिख रहा है।

https://www.facebook.com/NitanshiGoelOfficial/?locale=hi_IN

जियो स्टूडियोज प्रस्तुत,Laapataa ladies Screening किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी है। इसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है। फिल्म का स्क्रीनप्ले और डायलॉग स्नेहा देसाई ने लिखा है। अन्य डायलॉग्स दिव्यनिधि शर्मा ने लिखा है।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool