Valentine Special : इस वैलेंटाइन 6 ‘लव स्टोरियां’ लेकर आ रहे करण जौहर, यहां देखें

Akash Agarawal
2 Min Read

Find Us on Socials

Valentine Special : ‘वैलेंटाइन वीक’ में करण जौहर नई सीरीज लेकर आए हैं। सीरीज का नाम ‘लव स्टोरियां’ (Love Storiyaan) हैं। इस सीरीज में 6 बेहतरीन लव स्टोरी दिखाई जाएंगी। यह एकदम Real Love Story होंगी। करण जौहर ने इस सीरीज का एलान अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से किया हैं। इस सीरीज को फैंस Amazon Prime ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं। इस सीरीज के सभी 6 स्टोरी को अलग-अलग निर्देशक डायरेक्ट करेंगे।

6 कहानी और 6 निर्देशक

करण जौहर के इस नए शो की 6 कहानियों को 6 अलग-अलग निर्देशक, जिनमें अक्षय इंडिकर, अर्चना, कॉलिन डी कुन्हा, हार्दिक मेहता, शाजिया इकबाल और विवेक सोनी हैं। सीरीज के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर्स करण जौहर, अपूर्व मेहता और सोमेन मिश्रा हैं। ये ‘लव स्टोरियां’ रियल लाइफ से जुड़ी होगीं।

यह भी पढ़े: Valentine Gift के रूप में लड़कों को दे ये Best Trimmer, मिल रहा भारी डिस्काउंट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

14 फरवरी से होगी स्ट्रीम

लव स्टोरियां सीरीज Amazon Prime Video पर 14 फरवरी से शुरू होंगी। इस सीरीज की घोषणा करते हुए करण जौहर ने लिखा ‘सच्ची मोहब्बत की सच्ची कहानियां..देश भर से..जल्द आ रही है इस वैलेंटाइन. लव स्टोरियां..अमेजन प्राइम वीडियो पर 14 फरवरी से।’ करण जौहर ने कहा कि हमारे लिए लव स्टोरियां ना केवल एक सीरीज है बल्कि आपको रियल लव स्टोरीज को दिखाना है। इस सीरीज में हर तरह के कनेक्शन को स्क्रीन पर उतारा जाएगा।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool