LIVE OnePlus 12R Sale Start – आज से शुरू OnePlus 12R की सेल, जानिए ऑफर्स

Akash Agarawal
3 Min Read

Find Us on Socials

OnePlus 12R Sale: वनप्लस ने अपना नया स्मार्टफोन OnePlus 12 सीरीज भारत समेत दुनियाभर में 23 जनवरी को लॉन्च किया था। इस सीरीज में OnePlus 12 और OnePlus 12R दो फोन शामिल हैं। OnePlus 12 तो पहले से ही बाजार में उपलब्ध हैं, लेकिन OnePlus 12 अभी नहीं आया हैं। ऐसे में OnePlus 12 खरीदने के इच्छुक लोग आज सेल में भाग ले सकते हैं। इसकी सेल भारत में आज 6 फरवरी (मंगलवार) दोपहर 12 बजे से शुरू हो रही हैं।

कूल ब्लू और आयरन ग्रे में उपलब्ध

OnePlus ने इस फोन को लॉन्च करने के बाद से ही प्री-ऑर्डर लेना शुरू कर दिया था। जिन लोगों ने प्री-ऑर्डर किये थे, उन्हें भी आज से इस फोन की डिलीवरी भी मिलनी शुरू हो जाएगी। वनप्लस 12R स्मार्टफोन 8 जीबी रैम -128 जीबी स्टोरेज और 16 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज विकल्प में उपलब्ध हैं। इस दोनों वैरियंट की कीमत क्रमशः 39,999 रुपये और 45,999 रुपये है। इस फोन को कूल ब्लू और आयरन ग्रे रंग विकल्प में उपलब्ध कराया गया हैं। वनप्लस 12R स्मार्टफोन को आप E-Commerce Platform Amazon या कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट oneplus.in से खरीद सकते हैं।

OnePlus 12R Bank Offer

  • ICICI क्रेडिट कार्ड और वनकार्ड के साथ 1,000 रुपये की तत्काल छूट मिलेगी।
  • ICICI क्रेडिट/डेबिट कार्ड EMI और वनकार्ड EMI के जरिए 6 महीने की बिना ब्याज वाली EMI का लाभ मिलेगा।

यह भी पढ़े: Oneplus उड़ाएगा सबके होश, 64MP कैमरा सहित ये है खासियत

ग्राहकों के लिए कंपनी का खास प्लान

वनप्लस 12R खरीदने वाले ग्राहकों के लिए कंपनी “वनप्लस ईजी अपग्रेड्स” प्लान लेकर आई हैं। इसके तहत आप 2 साल बाद अपना फोन वापस करके उसकी कीमत का 35 प्रतिशत वापस पा सकते हैं। साथ ही Jio Plus पर आपको 2,250 रुपये तक का फायदा दिया जाएगा।

Red Cable Club यूजर्स को फायदा

OnePlus 12R खरीददारों को Red Cable Club (RCC) से जुड़कर 3,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही 6 महीने का Google One और 3 महीने का YouTube Premium फ्री ट्रायल मिलेगा। इच्छुक यूजर्स 4,999 रुपये वाली OnePlus Buds Z2 फ्री में मिल सकती है। ऑफर सीमित समय के लिए है।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool