Valentine Day 2024 पर गर्लफ्रेंड को गिफ्ट करें ये ईयरबड, कीमत भी बजट में

Akash Agarawal
2 Min Read

Find Us on Socials

Valentine Day 2024: वैलेंटाइन वीक की शुरुआत हो चुकी हैं। प्यार करने वालों के इस हफ्ते का अंतिम दिन वैलेंटाइन डे कहलाता है। हर वर्ष यह 14 फरवरी को सेलिब्रेट किया जाता हैं। इस मौके पर शादीशुदा और प्रेमी जोड़े एक दूसरे को उपहार देना पसंद करते हैं। इसी चीज को ध्यान में रखते हुए, हम आपके लिए 2000 रुपए के बजट में आने वाले और लाइफ टाइम चलने वाले TWS Earbud के बारे में बता रहे हैं, जो Valentine Gift के लिए बेस्ट हैं।

Boult Audio Z40 TWS

बोल्ट की ये ईयरबड महज 1190 रुपए में खरीदी जा सकती है। इसमें 60 घंटे का प्लेबैक टाइम मिलता है। ये ईयरबड टाइप सी चार्जिंग पोर्ट के साथ आती है। इसमें ENC फीचर दिया गया है। गेमिंग के दौरान की लो लेटेंसी से अलग अनुभव मिलता हैं। इसे वॉटर और डस्ट के लिए IPX5 रेटिंग मिली हैं।

यह भी पढ़े: Samsung फोन में आया नया गूगल Circle to Search फीचर, गोला बनाते होगा काम

Noise Buds VS104 TWS

नॉइस की ये ईयरबड महज 1299 रुपए में खरीदी जा सकती है। इसमें 45 घंटे का प्लेबैक टाइम मिलता है। साथ ही 10 मिनट में चार्ज पर 200 मिनट तक इस्तेमाल भी किया जा सकता है। Noise Buds VS104 ईयर बड में 13mm का ड्राइवर भी दिया गया हैं।

यह भी पढ़े: Google पर सबसे ज्यादा Search किए गए ये चौंकाने वाले Question

boAt Airdopes Atom 81 TWS

बोट के ईयरबड को महज 999 रुपए में खरीद सकते हैं। इसमें 50 घंटे का प्लेबैक टाइम मिलता है। साथ ही बेहतर साउंड क्वालिटी और 13mm का ड्राइवर , ब्लूटूथ v5.3 दिया गया है। इसे वॉटर और डस्ट रेजिस्टेंस के लिए IPX5 रेटिंग मिली हैं।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool