Gadgets For Kids Room: घर के अंधेरे में नजर आएंगे तारे, कीमत सिर्फ 579 रुपये

Akash Agarawal
3 Min Read

Find Us on Socials

Gadgets For Kids Room: अपने बच्चे के रूम को डिज़ाइन करने की सोच रहे हैं? यदि हां तो Night Projector से बेस्ट विकल्प आपके लिए क्या हो सकता हैं। जी हां, आपके बच्चे के रूम में यदि तारे दिखाई देने लगे, तो वह बेहद खुश हो जाएगा। आसमान से कैसे कोई तारे जमीन पर लेकर आ सकता है? इस सवाल का जवाब हैं ROMINO Star Light Cosmos Projector और Sument Sky Starry Night Projector के पास। चलिए जानते हैं-

Amazon और Flipkart पर कुछ ऐसे गैजेट्स मिलते हैं जो आपके बच्चों को खुश कर सकते हैं। हम बात कर रहे हैं Star Light Projectors के बारे में। अगर आपका बजट कम है, लेकिन आप फिर भी 700 रुपये तक खर्चा कर सकते हैं तो इस कीमत में आपको बेहतर स्टार लाइट प्रोजेक्टर मिल जाएगा।

यह भी पढ़े: 21 हजार में खरीदें Royal Enfield की यह बाइक, जल्दी से ले आए घर

ROMINO Star Light Cosmos Projector

Amazon पर ROMINO Star Light Cosmos Projector को 42 फीसदी की छूट के साथ महज 579 रुपये में बेचा जा रहा है। यह प्रोजेक्टर गैलेक्सी नाइट लैंप की तरह काम करेगा। इस डिवाइस में एक ऐसा मैकेनिज्म दिया गया है, जिसकी मदद से इसे 360 डिग्री रोटेट होने में हेल्प मिलती हैं।

Sument Sky Starry Night Projector

Flipkart पर Sument Sky Starry Night Projector को 38 फीसदी की छूट के बाद केवल 369 रुपये में बेचा जा रहा है। फ्लिपकार्ट पर लिस्टिंग के अनुसार, इस डिवाइस में ग्राहकों को 8 स्टार लाइट मोड्स, नाइट लाइट मोड और चार कलर्स को बदलने की सुविधा भी मिलती हैं।

यह भी पढ़े: Q Star की वजह से निकलना पड़ा Sam Altman को, बताया दुनिया के लिए खतरा

इन दोनों डिवाइस को चलाने के तरीके

अमेजन और फ्लिपकार्ट की लिस्टिंग से पता चला है कि इस डिवाइस को चलाने के एक नहीं बल्कि तीन तरीके हैं। आप कंप्यूटर/लैपटॉप में यूएसबी के जरिए इस डिवाइस को कनेक्ट कर चला सकते हैं। इसके अलावा अडैप्टर के जरिए अथवा बैटरी के जरिए भी इन डिवाइस को चला सकते हैं।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool