Lok Sabha Elections 2024 kab honge: 16 अप्रैल को वोट देने के लिए हो जाएं तैयार, Election letter viral

Ambika Sharma
2 Min Read
Lok Sabha Elections 2024 kab honge

Find Us on Socials

Highlights

Lok Sabha Elections 2024 kab honge: लोकसभा चुनाव 2024 अप्रैल में होने की संभावना है। चुनावों की तैयारियों में दिल्ली का मुख्य निर्वाचन अधिकारी कार्यालय सीईओ भी जुट गया है।Lok Sabha Elections 2024 kab honge जिसके निए सीईओ कार्यालय की ओर से 19 जनवरी को दिल्ली के जिला निर्वाचन अधिकारियों को पत्र भेजा गया था। जिस पत्र में 16 अप्रैल मतदान की संभावित तिथि होने की बात कही गई थी।

भाजपा का लोकसभा 2024 जीत का फार्मूला तैयार,-RAM-करेंगे नैय्या पार

चुनाव का पत्र हुआ वायरल

दरअसल दिल्ली के मुख्य निर्वाचन अधिकारी कार्यालय से सभी जिला अधिकारियों को यह पत्र भेजा गया था। जहां अप्रैल मध्य में 2024 लोकसभा चुनाव के लिए तैयारियां शुरू करने की बात कही गई थी। लोकसभा चुनाव की संभावित डेट 16 अप्रैल बताई गई थी। दिल्ली का मुख्य निर्वाचन अधिकारी कार्यालय भी चुनावों की तैयारियां जोरों-शोरों से कर रहा है। Lok Sabha Elections 2024 kab honge सीईओ कार्यालय की ओर से ये पत्र 19 जनवरी को अधिकारियों को जारी इस पत्र में 16 अप्रैल मतदान की संभावित तिथि बताई गई थी।

भगवान राम की तस्वीर वाला नोट: भारत नहीं यहां है आज भी, जाने कौनसे हैं देश

वायरल पत्र पर देनी पड़ी सफाई

Lok Sabha Elections 2024 date से जुड़े इस पत्र के वायरल होने पर सीईओ को सफाई देनी पड़ी है। इसमें लिखी तारीख को काल्पनिक बताया गया है। लोकसभा चुनाव की तिथि बाद में निर्वाचन आयोग की ओर से घोषित करने की बात भी कही गई है। Lok Sabha Elections 2024 kab honge आगामी लोकसभा चुनावों के लिए सभी को तैयारी करने को कह दिया गया है।

पहले भी अप्रैल से ही हुए थे शुरू

2019 में भी लोकसभा चुनाव 11 अप्रैल से 19 मई के बीच में हुए थे। ये सात चरणों में हुआ था।

 

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool