Bhagwan Ram ke chamatkari mantr से होता है समस्याओं का अंत, ये मंत्र हैं राम बाण

Ambika Sharma
3 Min Read
Bhagwan Ram ke chamatkari mantr

Find Us on Socials

Bhagwan Ram ke chamatkari mantr: राम नाम सम्पूर्ण संसार में अजर-अमर है। अलौकिक शक्तियों के कारण ही राम से बड़ा राम के नाम को माना जाता है। यदि कोई व्यक्ति दिन की शुरुआत राम के नाम से करता है तो जीवन की हर बाधा से पार पाता है। राम की भक्ति और उनके चमत्कारी मंत्रों की शक्ति उनका जप कर देखी जा सकती है। पं देवेन्द्र शर्मा बताते हैं कि रमाचरितमानस में भी उल्लेख है कि हर दिन श्री राम के कुछ मंत्रों का जप कर जीवन में नौकरी, विवाह, शिक्षा और स्वास्थ्य से जुड़ी किसी भी तरह की हर समस्या को हल किया जा सकता है।

राम का नाम ही मंत्र

राम का नाम ही अपने आप में महामंत्र है। पुरातन काल से भी यही कहा जाता है, राम के दर्शन करने से बड़ा राम का नाम स्मरण करना है। इससे हर तरह की समस्या दूर होती है।

श्री राम जय रामए जय जय राम

Bhagwan Ram ke chamatkari mantr भगवान राम का श्री राम जय रामए जय जय राम मंत्र किसी भी संकट को दूर कर सकता है।

23 जनवरी से Ayodhya Ram Mandir Darshan Timing, दूध और फल का भोग लेकर 14 घंटे देंगे दर्शन

रां रामाय नमः

बीमारियों को दूर करने के लिए और हमेशा स्वस्थ रहने के लिए रां रामाय नमः मंत्र बहुत फलदायी होता है। इस मंत्र का जप करने से भक्त को किसी भी तरह की शारीरिक समस्या से छुटकारा मिल जाता है।

रघुनाथ नाम का जप

रघुनाथ नाम की माला और 11, 21 और 51 बार जप करने से भी शिक्षा में आ रही बाधा दूर होती है। इसका जप करने से बच्चों में भी पढ़ाई में एकाग्रता बढ़ती है।

अवधेश

राम का एक नाम अवधेश भी है। Bhagwan Ram ke chamatkari mantr का जप कर युवा नौकरी से जुड़ी परेशानियों को दूर कर सकते हैं। इसका शाम के समय जप करने से नौकरी में उन्नती होती है और अच्छी नौकरी भी लगती है।

Sri Ram Whatsapp DP: यहां से डाउनलोड करें रामलला की व्हाट्सएप DP फोटो, मन प्रसन्न हो जाएगा

ऊं नमो भगवते रामचंद्राय

राम भगवान के इस मंत्र का जप घर.परिवार पर आ रहे संकट को दूर करता है।

ऊं जानकी वल्लभाय स्वाहा

Bhagwan Ram ke chamatkari mantr मनोकामना पूर्ति के लिए इस मंत्र का जप किया जाता है। यदि किसी व्यक्ति को अपनी मनोकामना पूरी करनी है तो यह मंत्र हर दिन नियम से जप करना चाहिए।

 

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool