Ram Mandir Pran Pratishtha Free Live Streaming देखने के लिए यहां क्लिक करें

Digital Desk
4 Min Read

Find Us on Socials

Ram Mandir Prana Pratishtha Live Streaming: संपूर्ण ब्रह्मांड में आज प्रभु श्रीराम के नाम की पवित्र ध्वनि गूंज रही हैं। अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह को देखने के लिए हर कोई आतुर है। रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम (Ram Mandir Pran Pratishtha Live Streaming) को देखने के लिए भारत के साथ पूरी दुनिया उत्सुक है। हर कोई इस भव्य समारोह की झलकियों को अपने नैनों से मन मंदिर में बसा लेना चाहता है। 500 सालों के लंबे बनवास के बाद भगवान श्रीराम अयोध्या अपने महल में वापस लौट रहे हैं। समारोह में शामिल होने के लिए देश और दुनिया के दिग्गज लोग अयोध्या पहुंच रहे हैं। आप इस कार्यक्रम को घर बैठे Free में Live (Ram Mandir Pran Pratishtha Live Streaming) देख सकते हैं। जीं हां आप अपने मोबाइल और टीवी स्क्रीन पर प्रभु श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा लाइव देख सकते हैं। वाराणसी के पंडित लक्ष्मीकांत दीक्षित कर्मकांड की संपूर्ण विधि संपन्न कराएंगे। इस कार्यक्रम को आप घर बैठे फ्री (Ram Mandir Pran Pratishtha Live Streaming) में देख सकते है। इसके लिए आपको एक पैसा नहीं देना होगा।

यह भी पढ़ें:राममंदिर के गर्भगृह और रामलला के सिंहासन को बनाया है इस मुस्लिम ने, समारोह का भी मिला आमंत्रण

Morning News India करायेगा आपको रामलला के लाइव दर्शन

भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम आज सुबह 11 बजे से शुरू होकर दोपहर 1 बजे तक चलेगा। अयोध्या में होने वाले भव्य आयोजन को आप Morning News India की वेबसाइट, Facebook और YouTube Channel पर एकदम फ्री में Live (Ram Mandir Pran Pratishtha Live Streaming) देख सकते हैं। https://www.morningnewsindia.com/ वेबसाइट पर आपको Ayodhya Ram Mandir से जुड़ी ताजा और एक से बढ़कर एक जानकारियां मिल सकेगी। यहां पर आपको Latest Ram Mandir Updates पढ़ने को भी मिलेगी।

यह भी पढ़ें:Free में Ram Mandir Ringtone ऐसे Download करें, आनंद आ जाएगा

डीडी नेशनल पर प्राण प्रतिष्ठा लाइव स्ट्रीम मुफ्त में देखे
(Ram Mandir Live Stream on DD National)

अयोध्या में हो रहे श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम की लाइव स्ट्रीमिंग (Ram Mandir Pran Pratishtha Live Streaming) DD News और DD National पर भी आम नागरिकों को एकदम फ्री में दिखाई जाएगी। इसके लिए प्रसार भारती द्वारा अयोध्या में 40 कैमरों को अलग-अलग जगह पर लगाया गया है। ये कैमरे 4K क्वालिटी में आपके पास HD राम मंदिर लाइव स्ट्रीम (Ram Mandir Pran Pratishtha Live Streaming) की सुविधा पहुंचाएंगे।

यह भी पढ़ें:दो युगों का मिलन है ये मंदिर, Shri Ram Chandra Ji Mandir में होती है कृष्ण की पूजा

सिनेमाघरों में लाइव देखें प्राण प्रतिष्ठा
(Ram Mandir Live Cinema hall)

भारत की दिग्गज मल्टीप्लेक्स चेन PVR ने बड़े पर्दे पर रामलला की प्राण प्रतिष्ठा (Ram Mandir Pran Pratishtha Live Streaming) दिखाने का फैसला किया है। बस आपको मात्र 100 रुपये का टिकट खरीदना होगा। इसके बाद आप रामलला प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम (Ram Mandir Pran Pratishtha Live Streaming) को 70mm के बड़े पर्दे पर बड़े आनंद से देख सकते है और रामभक्ति को महसूस कर सकते हैं। इतना ही नहीं 100 रुपये में यहां आपको पॉपकॉर्न का कॉम्बो भी फ्री मिलेगा। तो देर किस बात की अभी बुक करे (Ram Mandir Pran Pratishtha Live Streaming) लाइव स्ट्रीमिंग टिकिट।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool