Rajasthan High Court Recruitment 2024: कनिष्ठ निजी सहायक के पदों पर सीधी भती, 9 मार्च तक करें अप्लाई

Digital Desk
2 Min Read

Find Us on Socials

Rajasthan High Court Recruitment 2024 राजस्थान उच्च न्यायालयए जोधपुर में कनिष्ठ निजी सहायक के पदों पर जाॅब का नोटिफिकेशन जारी किया गया है। यहां ;हिन्दी द्ध के 30 रिक्त पदों को भरने की तैयारियां की जा रही हैं। पदों के लिए सीधी भर्ती के लिए निर्धारित ऑनलाइन प्रक्रिया भी जारी कर दी गई है। ऑनलाइन आवेदन करने के लिए उम्मीदवार 9 फरवरी से 9 मार्च के बीच अपना फाॅर्म जमा कर सकते हैं।

Rajasthan High Court Recruitment 2024 के लिए जरूरी शर्तें

एज लिमिट

राजस्थान उच्च न्यायालय की इस भर्ती में 40 वर्ष तक के उम्मीदवार अपना आवेदन जमा कर सकते हैं। सरकारी छूट भी इस पद के लिए मान्य होगी।

यह भी पढ़ें: 2024 में इन फील्ड्स में मिलेगी जबरदस्त सैलरी, अभी से कर लें तैयारी

एजुकेशनल डिग्री

Rajasthan High Court Recruitment 2024  जूनियर पर्सनल असिस्टेंट के लिए आवेदन कर्ता को गे्रजुएट होना आवश्यक है। इसके साथ कम्प्यूटर की बेसिक नाॅलेज भी मांगी गई है।

ये होगी सैलरी

इस पद पर चयन होने पर उम्मीदवार को 33 हजार ेसे करीब 1 लाख 10 हजार तक वेतन मिलेगा।

यह भी पढ़ें: राजस्थान में बंपर वैकेंसी फिर शुरू, एनिमल अटेंडेंट के 5934 पद

ऐसे होगा चयन

Rajasthan High Court Recruitment 2024  में जूनियर पर्सनल असिस्टेंट के पदों पर उम्मीदवार का चयन बिना परीक्षा के होने वाला है। शाॅर्टहैंड टेस्ट के साथ कम्प्यूटर टेस्ट लिया जाएगा। वहीं लिखित परीक्षा सिर्फ स्किल टेस्ट की होगी। परीक्षा से जुड़ी सारी जानकारियां राजस्थान हाईकोर्ट के आधिकारिक रिक्रूटमेंट नोटिफिकेशन में मिल जाएंगी।

ऐसे करें अप्लाई

इन पदों के लिए योग्य उम्मीदवार राजस्थान हाईकोर्ट की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। यहां पर यदि वे पहले से रजिस्टर्ड हैं तो उन्हें सीधा फॉर्म भरना है, अन्यथा पहले खुद का रजिस्ट्रेशन करवाना होगा। इसके बाद वे फॉर्म भर सकेंगे।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool