DSSSB MTS Recruitment 2024 Notification: एमटीएस के 567 पदों को भरने की तैयारी, 10वीं पास को मौका

Ambika Sharma
2 Min Read
DSSSB MTS Recruitment 2024 Notification

Find Us on Socials

DSSSB MTS Recruitment 2024 Notification: दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड में एमटीएस मल्टी टास्किंग स्टाफ की वैकेंसी निकाली गई है। विभाग की ओर से निकाली गई वैकेंसी की संख्या 567 है। जो उम्मीदवार इन पदों पर अप्लाई करना चाहते हैं। वे dsssb.delhi.gov.in ऑफिशियल वेबसाइट पर आवेदन कर सकते हैं।

DSSSB recruitment वैकेंसी

महिला एवं बाल विकास में 194 पदों पर, समाज कल्याण विभाग में 99 पद, प्रशिक्षण एवं तकनीकी शिक्षा में 86 पद, प्रधान लेखा कार्यालय में 64 पद, विधान सभा सचिवालय के 32 पद, मुख्य निर्वाचन अधिकारी के 16 पद, दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड में 13 पद, योजना विभाग के 13 पद, आर्थिक एवं सांख्यिकी निदेशालय के 13 पद, प्रशिक्षण निदेशालय, यूटीसीएस में 12 पद, भूमि एवं भवन विभाग से 7 पद, पुरातत्व के 6 पद, कानून, न्याय और विधायी मामले के 5 पद, लेखापरीक्षा निदेशालय के 4 पद, दिल्ली अभिलेखागार के 3 पदों पर वैकेंसी निकाली गई है। जो संख्या कुल 567 है।

Animal Attendant recruitment Rajasthan, बंपर वैकेंसी फिर शुरू, एनिमल अटेंडेंट के 5934 पद

DSSSB job एजुकेशन डिग्री

किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 10वीं पास का ​सर्टिफिकेट

DSSSB MTS एज लिमिट

18 वर्ष

DSSSB 2024 सलेक्शन डिटेल

रिटन ​टेस्ट, मेडिकल टेस्ट, डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के बाद पदों के लिए उम्मीदवार का चयन किया जाएगा।

Benefits of eating papaya, खाने ही नहीं इन कामों में आता है पपीता

DSSSB MTS Recruitment 2024 notice  फॉर्म डेट

फॉर्म जमा करवाने के लिए विभाग की ओर से 8 फरवरी से 8 मार्च का समय दिया गया है।

DSSSB MTS Recruitment फॉर्म फीस

सामान्य, ईडब्ल्यूएस, ओबीसी वर्ग के लिए फॉर्म की फीस 100 रुपए रखी गई है। अनुसूचित जाति—जनजाति, पीडब्ल्यूडी और महिलाओं के आवेदनों को फ्री रखा गया है।

DSSSB MTS Recruitment 2024 Notification अप्लाई पैटर्न

इन पदों पर आवेदन क​रने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट https://dsssbonline.nic.in पर जाकर अप्लाई किया जा सकता है। इसके लिए होम पेज के Recruitment में ​जाकर DSSSB Recruitment 2024 में Multi Tasking Staff पर क्लिक करना होगा।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool