लक्षद्वीप जाने के लिए Paytm दे रहा जबरदस्त ऑफर, पढ़े पूरी डिटेल्स

Akash Agarawal
2 Min Read

Find Us on Socials

Lakshadweep Travel Paytm Offer: जब से मालदीव-भारत विवाद शुरू हुआ है, तभी से लक्षद्वीप की तरफ भारतीय पर्यटकों को रुझान तेजी से बढ़ा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लक्षद्वीप के तट पर घूमने की तस्वीरें सामने आने के बाद अब हर आदमी इस जगह पर घूमने की प्लानिंग कर रहा है। यदि आप भी उन चुनिंदा और लक्षद्वीप जाने के इच्छुक लोगों में शुमार है तो पेटीएम की तरफ से एक बेहतरीन ऑफर लाया गया है, जो आपको पसंद आने वाला है।

फ्लाइट पर मिल रहा है डिस्काउंट

लक्षद्वीप की फ्लाइट टिकट पर पेटीएम की तरफ से 10 प्रतिशत फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस ऑफर का लाभ FLYLAKSHA प्रोमो कोड के साथ उठा सकते है। कंपनी की तरफ से यह फैसला उस वक्त लिया गया है, जब उसके प्लेटफॉर्म पर लोगों ने लक्षद्वीप यात्रा के बारे में काफी खोजा है।

फ्री कैंसिलेशन फीचर भी उपलब्ध

पेटीएम की तरफ से ग्राहकों से कहा गया है कि App को Update करें। साथ ही ग्राहकों को एक Free Cancellation Feature देने की बात कही गई है। इस फीचर की मदद से ग्राहक एक बार के लिए अपने Travel Plans को मॉडिफाई कर सकेंगे।

लक्षद्वीप के लिए सिर्फ एक अड्डा

लक्षद्वीप में सिर्फ एकमात्र हवाई अड्डा ‘अगत्ती द्वीप’ है। इसके लिए फ्लाइट्स ‘कोचीन इंटरनेशनल हवाई अड्डे’ से मिलेगी। लक्षद्वीप के लिए उड़ानें संचालित करने वाला Air India एकमात्र कैरियर है। Paytm के जरिये FLYLAKSHA प्रोमो कोड के साथ टिकट बुकिंग पर 1500 रुपये तक डिस्काउंट है।

यह भी पढ़े: ये देश वसूल रहा भारतीयों से Travel Tax, जानिए क्यों

मिनिमम आर्डर वैल्यू का रखें ध्यान

फ्लाइट टिकट बुकिंग के लिए मिनिमम ऑर्डर वैल्यू 3,000 रुपए होना जरुरी है। पेटीएम का यह ऑफर सिर्फ लक्षद्वीप हवाई अड्डे के लिए मान्य है। तत्काल छूट की गणना बीमा राशि से अलग होगी। अन्य तरह की सहायक वस्तुएं कुल बुकिंग अमाउंट से बाहर रखी जाएंगी।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool