Apple iPhone 16 में होंगे बड़े बदलाव, नए कलर, नए बटन भी आएंगे!

Digital Desk
2 Min Read

Find Us on Socials

Apple iPhone 16 Features in Hindi: आईफोन का नया मॉडल आने में अभी काफी समय बाकी है लेकिन अभी से इसके बारे में कई जानकारियां लीक हो गई हैं। लीक हुई इन्फॉर्मेशन के अनुसार iPhone 16 के डिजाईन में भी कुछ बदलाव किया गया है और इसके फीचर्स में भी कई चेंजेज हुए हैं। जानिए इस बारे में

कब लॉन्च होगा नया Apple iPhone 16

नया आईफोन 16 को इस वर्ष सितंबर में लॉन्च किया जाना है। इस पर अभी काम किया जा रहा है और इसमें कई नए फीचर्स (Apple iPhone 16 features) जोड़े जा रहे हैं। इसके डिजाईन को भी अभी फाईनेलाइज्ड किया जाना है लेकिन उससे पहले ही फोन की कुछ डिटेल्स लीक हो गई हैं। नए iPhone 16 को Diablo नाम दिया गया है।

यह भी पढ़ें: महज 22 हजार में घर ले जाएं नया iPhone 14, पैसे भी किश्तों में चुकाएं

मिलेंगे ये नए Apple iPhone 16 features

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नए आने वाले आईफोन का डिजाईन (Apple iPhone 16 features) काफी हद तक मौजूदा iPhone 15 जैसा ही होगा। लेकिन यह अभी वाले फोन से थोड़ा बड़ा होगा। आईफोन 16 प्रो (कोडनेम Diablo) की स्क्रीन 6.3 इंच और प्रो मैक्स (कोडनेम Lightning) की स्क्रीन 6.9 इंच की होगी। इसमें एक कैप्चर बटन भी होगा।

यह भी पढ़ें: एंड्रॉइड यूजर्स के हुए मजे, अब ऐसे यूज करें iPhone के फीचर

फोन में प्रोसेसर को भी अपडेट किया गया है। नए आईफोन 16 में A18 Chipset का प्रयोग किया जाएगा। जबकि आईफोन 16 प्रो में A18 प्रो का प्रयोग होगा। इनके अलावा फोन में 5x tetraprism telephoto कैमरा सेटअप भी होगा जो इसकी इमेज और वीडियोज की क्वालिटी को सुपर्ब बना देगा। इनके साथ ही फोन एक नए कलर में लॉन्च हो सकता है।

नए आईफोन की लीक हुई बाकी डिटेल्स आप यहां इस वीडियो में भी देख सकते हैं।

 

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool