2024 में बस इतना सा उपाय करते ही चमकेगी धनु राशि की किस्मत

Digital Desk
2 Min Read

Find Us on Socials

Dhanu Rashi 2024 Kaisa Rahega: धनु में सूर्य और मंगल की युति आपको जल्दी क्रोध या भावावेश दिलाने वाली बनेगी। पांचवे घर का बृहस्पति आपके लिए शुभ परिणाम लेकर आएगा। नया साल आपके लिए मिला-जुला रहेगा। खास तौर पर प्रोफेशनल लाइफ में कामयाबी के लिए आपको कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है। ग्रहों के शुभ प्रभाव के चलते आप नए प्रोजेक्ट भी स्टार्ट कर सकते हैं।

अन्य राशियों का राशिफल 2024 देखने के लिए यहां क्लिक करें।

राहु, केतु, गुरु देंगे पीड़ा, करें उपाय (Dhanu Rashi 2024 Kaisa Rahega)

तीसरे घर का शनि आपको साहस और दृढ़ संकल्प से भर देगी। अगर आप थोड़ी सी हिम्मत दिखाएं तो इस वर्ष आप कई नई उपलब्धियां पा सकते हैं। हो सकता है कि आप बीच-बीच में अपनी लय भूलने लगे और निराश हो, लेकिन रुक नहीं, नया वर्ष आपके लिए सफलता और समृद्धि लेकर आ रहा है, इसलिए डटे रहें और अपनी कोशिशों में जुटे रहें।

आमतौर पर इस वर्ष आपका स्वास्थ्य अच्छा ही रहेगा लेकिन चौथे घर में राहु और दसवें घर में केतु (Dhanu Rashi 2024 Kaisa Rahega) की उपस्थिति संभावित संक्रमणों के प्रति सावधानी की आवश्यकता का संकेत देती है। एक मई से, आपकी राशि के स्वामी बृहस्पति का छठे भाव में गोचर आपके स्वास्थ्य पर असर डाल सकता है। बीमारी के लक्षण दिखते ही तुरंत डॉक्टर को दिखाएं, लापरवाही न करें।

प्रेम संबंधों के लिए अच्छा रहेगा नया वर्ष

लव लाइफ की बात करें तो यह वर्ष (Dhanu Rashi 2024 Kaisa Rahega) आपके लिए अच्छा रहने वाला है। आप निश्चित रूप से प्रेम संबंध को विवाह में बदलने के लिए अग्रसर रहेंगे और इसमें परिवार का भी सहयोग मिलेगा ।

स्टूडेंट्स के लिए समय ठीक रहेगा। पढ़ाई के हिसाब से सब ठीक रहेगा। संभव है कि जॉब छोड़कर आप नया स्टार्टअप भी शुरु करें जो आगे चलते प्रोफिटेबल बिजनेस भी बन सकता है। धनु राशिफल 2024 (DHanu Rashifal 2024 in hindi) पूरा जानने के लिए यहां दिया गया वीडियो देखें।

 

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool