22 जनवरी को आएगी नई Hero 440cc Bike, हैरान कर देंगे इसके फीचर्स

Digital Desk
2 Min Read

Find Us on Socials

Hero 440cc Bike: नए साल की की शुरूआत में ही Hero Motocorp अपनी नई 440cc की दमदार बाईक लॉन्च करेगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह बाइक मस्कुलर रोडस्टर बाइक होगी और इसे इसी माह 22 जनवरी को लॉन्च किया जा सकता है। जानिए इसके हीरो की नई 440सीसी वाली बाहुबली बाइक के बारे में

Hero 440cc Bike में होंगे ये फीचर्स

Hero Motocorp की नई 440cc बाइक में सिंगल सिलेंडर एयर और ऑयल-कूल्ड इंजन होगा जो 6000rpm पर 27bhp की पावर जनरेट करेगा। इस बाइक में 6-स्पीड ट्रांसमिशन होगा जो इसे दमदार स्पीड और परफॉर्मेंस देगा। इनके अलावा बाइक में 3.5 इंच TFT डिस्प्ले मिलेगा जिसके जरिए सभी चीजें स्क्रीन पर देखी जा सकेंगी।

यह भी पढ़ें: 18 हजार में मिल रही Honda Activa, फिर एक रुपया भी नहीं होगा खर्च

इनके अलावा Hero 440cc Bike में डुअल चैनल ABS सिस्टम भी मिलेगा, इसे 320mm फ्रंट और 240mm रियर डिस्क ब्रेक से कंट्रोल कर पाएंगे। बाइक में शॉक न लगे, इसके लिए 43mm मीटर KYB- सोर्स्ड अपसाइड फ्रंट फोर्क्स और प्रीलोड एडजस्टेबल ट्विन शॉक अब्जॉर्बर जैसे फीचर्स भी दिए जाएंगे। मोबाइल कनेक्टिविटी जैसे फीचर भी इस बाइक में दिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें: Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार

R से शुरू होगा बाइक का नाम

लीक हुई रिपोर्ट्स में बताया गया है कि Hero 440cc बाइक का लुक युवाओं को ध्यान रखते हुए डिजाईन किया गया है। इसका लुक हार्ले डेविडसन X440 से प्रेरित है। हीरो की नई बाइक को इसी माह 22 जनवरी को लॉन्च किया जा सकता है।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool