इस धांसू Bike पर 32,000 रु का डिस्काउंट, झटपट खरीदें

Sandeep Mehra
2 Min Read

Find Us on Socials

Tork Kratos R Year End Discount: नए साल की शुरुआत से पहले दिसंबर माह में कई बाइक निर्माता कंपनियों ने अपनी बाइक्स के दाम घटाए थे. कई कंपनियों ने यह ऑफर 31 दिसंबर तक के लिए रखा था. इसी कड़ी में Tork Kratos R भी शामिल रही. यह बाइक भी काफी सस्ते में मिल रही है. इस बाइक पर कंपनी कुल 32 हजार रुपये की छूट दे रही है.

यह भी पढ़ें: 999 रु में E Bike, लाइसेंस जरुरी नहीं, बैटरी खत्म होने के बाद भी चलेगी

Tork Kratos R पर कई तरह के ऑफर

Tork Kratos R एक शानदार बाइक है. यह आपको थोड़ी महंगी जरूर लग सकती है लेकिन इस पर फिलहाल 32 हजार रुपये की छूट मिल रही है. यह ऑफर सिर्फ कुछ समय के लिए रह गया है. अतः इसे जितनी जल्दी खरीदा जाएगा उतने ही आप फायदे में रहोगे. यह एक इलेक्ट्रिक बाइक है. इस पर 22,000 रुपये का कैश डिस्काउंट है और इसके अलावा 10,500 रुपये का एक स्पेशल सर्विस बंच ऑफर भी मिलेगा. कुल छूट 32,500 रु की हो जाएगी.

यह भी पढ़ें: प्लेन की रफ्तार सी दौड़ती है यह Bike, इसकी कीमत में आ जाएगी 5 Thar

Tork Kratos R इलेक्ट्रिक बाइक दो वेरिएंट में उपलब्ध

Tork Kratos R इलेक्ट्रिक बाइक दो वेरिएंट में उपलब्ध है. इसे कंपनी ने अर्बन और स्टैंडर्ड वेरिएंट में पेश किया है. इनकी कीमत क्रमश: 1.68 लाख रुपये और 1.87 लाख रुपये है. कंपनी की यह बाइक व्हाइट, ब्लू, रेड, ब्लैक और चारकोल ग्रे सहित कुल पांच कलर में मिलती है.

Tork Kratos R की रेंज

अब बात करते है Tork Kratos R के फीचर्स के बारे में. इस इलेक्ट्रिक बाइक में 9Kw की इलेक्ट्रिक मोटर दी गई है. यह मोटर अधिकतम पावर 12 bhp की और 38 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. कम्पनी दावा करती है कि यह बाइक एक बार फूल चार्ज करने पर 120 किमी का सफर तय करती है. इसकी टॉप स्पीड 105 किलोमीटर प्रति घंटा है.

Find Us on Socials

Share This Article
6 वर्ष से अधिक समय से डिजिटल मीडिया में सक्रिय हूं. मेरी इस यात्रा का आरंभ अगस्त 2017 में हुआ था. लिखने का शौक शुरु से ही रहा है. कुछ कविताएं, शेर और मुक्तक भी लिखे है. यही शौक मुझे मीडिया जगत में ले आया. Newstracklive.Com, Ghamasan.Com, Vande Bharat News और Newstrend.News जैसे संस्थान के साथ काम करने का अवसर मिला. अब MorningNewsIndia.in और MorningNewsIndia.Com के साथ जुड़कर कार्य कर रहा हूं. मेरी राजनीति, क्रिकेट, मनोरंजन, टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल आदि विषयों पर लिखने में रुचि है. वहीं अन्य विषयों पर भी लेखन का अनुभव है.
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool