सिर्फ 12,500 में खरीदें Honda Activa, पैसा भी किश्तों में चुकाएं

Digital Desk
3 Min Read

Find Us on Socials

Honda Activa खरीदने के इच्छुक लोगों के लिए बड़ी खुशखबरी है। अब वे आधी से भी रेट में अपना मनपसंद स्कूटर खरीद सकते हैं। इसके लिए उन्हें महज 13 हजार रुपए ही देने होंगे, इसके लिए भी वे बैंक से लोन ले सकेंगे। जानिए इन ऑफर्स के बारे में

दरअसल इस समय दिसंबर का महीना चल रहा है। इस समय ऑटोमोबाइल कंपनियां अपने पुराने स्टॉक को खत्म करने के लिए जबरदस्त ऑफर्स देती हैं। इसी वजह से बहुत से लोग अपने पुराने व्हीकल बेच कर नए व्हीकल खरीदते हैं। यही कारण है कि इस समय एकदम से बहुत सारे सेकंड हैंड व्हीकल मार्केट में सस्ते दामों पर मिलते हैं।

यह भी पढ़ें: सेकंड हैंड कार खरीदने के पहले ध्यान रखें ये बातें, वरना चोट हो जाएगी

य़हां से खरीदें बिल्कुल नई जैसी होंडा एक्टिवा कम दाम में

इस समय कई ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स पर बिल्कुल नई जैसी Honda Activa बहुत ही सस्ते दामों पर मिल रही हैं। जानिए इनके बारे में

Olx से खरीदें महज 13 हजार रुपए में Honda Activa

Olx पर एक यूजर ने 2019 का Honda Activa 5G मॉडल बिकने के लिए लिस्ट करवाया है। इसकी कीमत मात्र 13 हजार रखी गई है लेकिन यह 19 हजार किलोमीटर चली हुई है। यह गाड़ी जयपुर में खरीदने के लिए उपलब्ध है। खरीदने के पहले इसका ट्रायल भी लिया जा सकता है।

Droom से भी खरीद सकते है एक्टिवा

पुराने व्हीकल की खरीद-फरोख्त वाली वेबसाइट Droom पर भी 2013 का मॉडल होंडा एक्टिवा मिल रही है। यहां से आप महज 12 हजार रुपए में खरीद सकते हैं। इस वेबसाइट पर आपको लोन और इंश्योरेंस भी मिल जाएगा। साथ ही कुछ एक्स्ट्रा पैसे देकर आप वाहन की गारंटी भी ले सकेंगे।

यह भी पढ़ें: 1 लाख से कम में Simple Dot One Electric Scooter लॉन्च, 151 KM की है रेंज

Quikr से भी खरीदें सस्ते दामों में

एक अन्य क्लासिफाईड वेसबाइट Quikr से भी आप बहुत सस्ते दामों पर होंडा एक्टिवा खरीद सकते हैं। यहां पर 2016 का मॉडल सिर्फ 20,500 रुपए में उपलब्ध हैं। यह स्कूटर दिल्ली में उपलब्ध है। इस पर किसी तरह की कोई फाइनेंस सुविधा उपलब्ध नहीं है।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool