गौहर खान ने बेटे के लिए खरीदी Mercedes-Benz GLE 300d, जानें फीचर्स और कीमत

Digital Desk
3 Min Read

Find Us on Socials

बॉलीवुड सेलेब्रिटी गौहर खान ने अपने बेटे जिडान के लिए ब्रांड न्यू मर्सिडीज खरीदी है। यह कार Mercedes-Benz GLE 300d है जो अपने दमदार परफॉर्मेंस और जबरदस्त लुक के लिए दुनिया भर के अमीरों की पसंद बनी हुई है।

सोशल मीडिया पर वीडियो भी शेयर किया

गौहर खान और उनके पति जैद दरबार ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी की है। जबकि वायरल भियानी ने नई मर्सीडीज का वीडियो भी शेयर किया है। आपको बता दें कि सेलिब्रिटी कपल ने मर्सीडिज का मिनी वर्जन खरीदा है जो खास तौर पर बच्चों के लिए कस्टमाइज किया गया है।

यह भी पढ़ें: Scorpio और Thar की छुट्टी करने आई Jimny Thunder, कीमत है बहुत कम

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

क्या खासियत है Mercedes-Benz GLE 300d में

यह कार दुनिया की सबसे बेहतरीन और महंगी कारों में से एक है। कंपनी ने मार्केट में इसके तीन मॉडल्स 300d, 400d और 450 लॉन्च किए हैं। इन सभी में लुक और फीचर्स लगभग समान है लेकिन इंजन की पावर में काफी अंतर है।

किस मॉडल में कौनसा इंजन मिलता है

गौहर खान और उनके पति जैद ने Mercedes-Benz GLE 300d मॉडल खरीदा है जिसमें फोर-सिलेंडर वाला इंजन है जो 242 bhp का आउटपुट 500Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसकी तुलना में 400d में सिक्स सिलेंडर वाला डीजल इंजन है जो 320 बीएचपी का आउटपुट और 700 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है।

यह भी पढ़ें: 21 हजार में खरीदें Royal Enfield की यह बाइक, जल्दी से ले आए घर

इसी तरह 450 मॉडल टॉप वर्जन है जो 360bhp का आउटपुट और 500 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने वाला पेट्रोल इंजन है। तीनों ही मॉडल्स में 9-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और Mercedes’ 4MATIC system मिलता है।

यदि दूसरे फीचर्स की बात करें तो Mercedes-Benz GLE 300d कार में 12.3 इंच वाला फुली डिजीटल कलर डिस्प्ले मिलता है। इसी तरह फोर-जोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, वॉइस कंट्रोल तथा 360 डिग्री कैमरा और एक्टिव ब्रेक असिस्ट जैसे एडवांस्ड फीचर्स मिलते हैं। अगर इस कार की एक्स शोरूप कीमत 96 लाख से शुरू होकर करीब 1.25 करोड़ रुपए तक जाती है।

Find Us on Socials

Share This Article
2 रुपए किलो गोबर खरीद कर 50 रुपए किलो तक कमाएं 45 हजार से भी कम में आती हैं ये 4 बाइक समलैंगिक है ChatGPT बनाने वाले सैम ऑल्टमैन, जानिए उनके जीवन से जुड़े 9 रहस्य Animal में बॉबी देओल वाले गाने की यह रही लिरिक्स और हिंदी अर्थ ये हैं देश की 10 सबसे सस्ती स्पोर्ट्स बाइक, देखते ही दिल हार बैठेंगे भारत सरकार की चेतावनी, बर्बाद हो सकते है Samsung Users, जानिए मामला मच्छरों से बचाएगा छुटकु सा डिवाइस, फोन से कनेक्ट करके चलेगा ‘सरिस्का टाइगर अभ्यारण्य’ में बाघ ही नहीं, ये चीजें भी हैं देखने लायक Electric Honda Activa, पेट्रोल का खर्चा नहीं, फीचर दमदार 2024 में कमाई करने के लिए 5 AI Tool